अब तक की बड़ी सुर्खियां

Jul 12 2018 02:52 PM
अब तक की बड़ी सुर्खियां

वरुण गाँधी अंडरवर्ल्ड के निशाने पर, दाऊद का गुर्गा हिरासत में
वरुण गांधी अंडरवर्ल्ड के निशाने पर थे. ये खुलासा हुआ है. अबु धाबी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के शार्प शूटर राशीद मालबारी की गिरफ्तारी के बाद. राशीद मालबारी को छोटा शकील ने श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक और बीजेपी नेता  वरुण गाँधी को शूट करने के काम पर लगाया था, मगर इस काम को अंजाम देने के पहले ही वो गिरफ्तार कर लिया गया.

किसान की आत्महत्या पर मुअावजा, मरने के लिए उकसाने जैसा- हाई कोर्ट
चंडीगढ़: किसानों की आत्महत्या और मुआवज़े देने के बाद मामले को दबाने के दस्तूर के बीच पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने पंजाब में किसानों को आत्महत्या पर आर्थिक मुआवजा देने को लेकर एक अलग ही रुख में इसे गलत ठहराया है. हाई कोर्ट ने कहा कि खुदकुशी करने पर परिवार को मुअावजा देना मरने के लिए उकसाने जैसा है. किसानों के खुदकुशी करने पर उनके परिवारों को मुआवजा देना किसानों को इसके लिए प्रेरित करने जैसा है.

BJP से देश खतरे में, राहुल काबिल, लेकिन PM बने...
नई दिल्ली : इस बात से हर कोई परिचित है कि आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियां विपक्षी एकजुटता दिखाकर भाजपा के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ेगी. वहीं विपक्ष की ओर से पीएम पद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उम्मीदवार बनाया जाना तय है. लेकिन अब इसे लेकर भी विपक्ष में घमासान शुरू हो चुका है. उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का कहना है कि 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार तय है. 

कुमारस्वामी और सिद्धारमैया में दरार, बीजेपी मौका भुनाने को तैयार
कर्नाटक में सब कुछ कब ठीक होगा ये कहा जाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा लग रहा है. बजट और उसके दौरान फैली शांडि एक बार फिर भंग हुई. कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी और पूर्व सीएम सिद्धारमैया फिर एक दूसरे से भीड़ गए है. विवाद एचडी कुमारस्वामी के उस बजट प्रस्ताव पर है जिसमें कहा गया है कि अन्न भाग्य स्कीम के तहत गरीबों के लिए प्रति किलो चावल पर 1 रुपए दाम कम करके पेट्रोल के दाम बढ़ा दिए जाएं.

आज होगा भारत और इंग्लैंड के बीच कड़ा मुकाबला
इंग्लैंड : भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज मतलब गुरुवार को नॉटिंघम में खेला जाएगा.  भारत के लिए यह वनडे सीरीज इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगले साल इंग्लैंड में ही क्रिकेट वर्ल्ड कप खेला जाना है. टी-20 सीरीज में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कई प्रयोग किए थे. इस सीरीज में भी उनका ऐसे करने की उम्मीद हैं.  पहला मैच आज ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा.

सीएम शिवराज ने कहा, कांग्रेस ने किसानों को तबाहो- बर्बाद किया

यूपी की जेल में एक और कैदी की मौत

मप्र के किसान, नौजवान और महिला कांग्रेस का चेहरा- कमलनाथ

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App