यूपी की जेल में एक और कैदी की मौत

Jul 12 2018 12:56 PM
यूपी की जेल में एक और कैदी की मौत

उत्तर प्रदेश की जेलों में कैदियों की हत्या और आत्महत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे है. अब आगरा की सेंट्रल जेल में एक कैदी की मौत हो गई है जिसका शव फांसी के फंदे से झूलता मिला. कैदी अशोक लंबे समय से जेल में बंद था जो मेरठ के इसौली का निवासी है. अब जेल के अंदर उसकी मौत को एकर कई तरह के सवालों ने जन्म ले लिया है. अशोक 14 जून 1999 से केंद्रीय कारागार में कैद था. अशोक का शव शौचालय में मिला और उसके गले में फंदा कसा हुआ था जो शौचालय के फ्लैश के सहारे टंगा था.

गौरतलब है कि माफिया डॉन  मुन्ना बजरंगी की बागपत के अब्दुलपुर स्थित जिला कारागार में सुनील राठी ने गोली मारकर हत्या कर दी है और मामला अभी गरम है. इन घटनाओं में जेल प्रशासन पर सवाल उठ रहे है. वही मुन्ना की हत्या की रात की घटनाएं भी जेल पर सवालिया निशान लगा रही है.

टिफिन से जेल पहुंची पिस्टल, राठी ने हत्या के बाद नहाना, बाहर से एक फोन आना, जिसके बाद हत्या, मोबाइल फोन अभी तक नहीं मिला, पूर्व सांसद से राठी की भेंट ये सभी बातें कई तरह के सवाल पैदा कर रही है. वही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दिए है. इसी बीच आगरा में हुई ये घटना योगी के दावों की पोल खोल रही है.

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: चश्मदीद ने किये खुलासे

Video : इतने लुक टेस्ट के बाद रणबीर बन पाए मुन्ना भाई

News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

 

?