सीएम शिवराज ने कहा, कांग्रेस ने किसानों को तबाहो- बर्बाद किया
सीएम शिवराज ने कहा, कांग्रेस ने किसानों को तबाहो- बर्बाद किया
Share:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि कांग्रेस ने किसानों को बर्बाद और तबाह कर दिया. अब वो सिर्फ आरोप लगाने का काम करती है. कांग्रेस के जमाने में किसानों को न बिजली मिलती थी, न उस समय सड़कें ठीक थीं. आज प्रदेश में शानदार सड़कों का जाल बिछा है. सीएम शाजापुर जिले के काला पीपल में प्रधानमंत्री फ़सल बीमा योजना राशि वितरण करने के दौरान कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त कर रहे थे. सीएम ने कहा कि आज एमपी की सड़कों की तुलना अमेरिका से करता हूं तो कांग्रेस मजाक बनाती है. हमने किसानों को भरपूर मदद देने की कोशिश की है.

सीएम ने मासूमों के साथ हुए दुष्कर्म के मामलों पर बोलते हुए कहा कि इन नर पिशाचों और दरिन्दों को फ़ांसी पर लटकाया जाएगा. सीएम शिवराज ने इस दौरान शाजापुर राजगढ़ जिले के 2.11 लाख किसानों के खाते में 882 करोड़ की बीमा राशि को ट्रांसफर भी किया. सीएम ने 118 करोड़ की लागत के 22 निर्माण कार्यों का लोकार्पण, सात हजार आठ सौ करोड़ के अन्य कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास, बिजली बिल और बकाया बिजली बिल माफी योजना के 59 हजार से ज्यादा हितग्राहियों को को लाभ देना, संबल योजना कार्यक्रम में 23 करोड़ 12 लाख से ज्यादा राशि के बकाया बिजली बिल माफ़ी, मंदसौर जिले के तीन बिजली प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया.

अपने भाषण में किसान और महिला सुरक्षा की बात करने वाले सीएम हाल में हुई दुष्कर्म की घटना और किसानों के आत्महत्या के बढ़ते आंकड़ों को नज़र अंदाज करते नज़र आये 

...तो क्या मोदी के ख़िलाफ़ होंगे शिवराज ? कमलनाथ का भी मिलेगा साथ

अदालत पहुंचे शिवराज सिंह

मप्र के किसानों का कर्जा दस दिन में माफ़ यदि .....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -