तारक मेहता में होगी पुराने टप्पू की वापसी लेकिन..
तारक मेहता में होगी पुराने टप्पू की वापसी लेकिन..
Share:

टीवी शो देखना दर्शकों को बहुत पसंद होता है, दुनिया में ऐसे कई लोग है जो फिल्मों से ज्यादा टीवी शो देखना पसंद करते हैं. आप सभी को बता दें कि टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों को बहुत पसंद आता है और यह शो सभी आज भी घर में साथ में बैठकर देखते है. यह शो एक फैमिली शो है और इस वजह से यह अब तक बंद नहीं हुआ है. आपको बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को जल्द ही 10 साल पुरे होने वाले हैं और इस शो के कलाकारों की बात की जाए तो वह भी सभी के पसंदीदा है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाले टप्पू यानि भव्य गांधी पिछले साल इस शो को छोड़कर जा चुके थे लेकिन अब खबर आ रही है कि वह जल्द ही शो में वापसी के लिए तैयार है. जी हाँ, जल्द ही आप शो में अपने पुराने वाले टप्पू को देखेंगे. अब तक शो में टप्पू का किरदार राज अंदकत निभा रहे थे लेकिन अब जल्द ही भव्य गांधी वापसी करने वाले हैं. भव्य गांधी शो को एक फिल्म के लिए छोड़कर गए थे लेकिन वह अब शो में वापस आ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार भव्य गांधी शो में वापसी केवल शो के 10 साल पुरे होने पर होने वाले ग्रैंड सेलिब्रेशन एपिसोड में शामिल होने के लिए कर रहे हैं,शो में भव्य केवल एक एपिसोड में नजर आ सकते हैं. शो में इस समय के टप्पू को देखकर लोग उतना खुश नहीं होते है जितना पहले वाले टप्पू को देखकर हुआ करते थे. अब देखना ये हैं कि कब आता है ग्रैंड सेलिब्रेशन एपिसोड.

इस शो में आते ही बच्चे पैदा करने लगता हैं ये एक्टर

अब पासपोर्ट अधिकारी के समर्थन में बड़ी हस्तियां #IsupportVikasMishra पर

टीवी पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाएगी शाहरुख़ की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -