सलमान के साथ की इस हरकत की वजह से अर्शी हुई बदनाम
सलमान के साथ की इस हरकत की वजह से अर्शी हुई बदनाम
Share:

बिग बॉस की नागिन कहीं जाने वाली अर्शी खान बिग बॉस के घर से जाने के बाद भी सलमान का पीछा नहीं छोड़ रहीं है और आए दिन अपने किसी ना किसी कारनामे की वजह से सुर्ख़ियों में आ ही रहीं है। जी दरअसल में अभी हाल ही में अर्शी को सलमान के घर के बाहर बुके के साथ देखा गया। रिपोर्ट्स की माने तो अर्शी, सलमान से मिलने उनके घर तक पहुंची थीं, जहाँ पर गार्ड्स ने उन्हें धक्का देकर वहां से भगा दिया और घर में घुसने नहीं दिया। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अर्शी सलमान के बांद्रा में स्थि‍त गैलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर नजर आ रही हैं, और वहां पर उनके साथ एक और महिला भी मौजूद है।

गार्ड्स के वहां से भगाने के बाद अर्शी सोशल साइट्स पर बदनाम हो गई और गार्ड्स ने उनसे यह सवाल भी किया था कि यहाँ क्यों आई हो ?? इस पर अर्शी ने कहा कि "सलमान से मिलने के लिए उनके मैनेजर ने अपॉइन्टमेंट लेने की कोशि‍श तो की लेकिन मिली नहीं, इसके बाद अर्शी बोली अगर सलमान नहीं मिलना चाहते तो उनके पिता सलीम खान से ही मिलने दें मैं ये बुके उन्हें दे दूंगी"। 

अर्शी को हम सभी ने बिग बॉस में देखा है जहाँ सलमान से उनकी नहीं बनती थी और हर समय दोनों में अनबन दिखती थी, माना जा रहा है अर्शी सलमान को मनाने गई थी।

Bigg Boss 11 के ऑडिशन में फीमेल फैंस की मांग की थी इस कंटेस्टेंट ने

5 जनवरी के एपिसोड में की बिग बॉस के घर में सभी की बेज्जती

हॉट अंदाज़ में हुआ इस एक्ट्रेस का न्यू ईयर सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -