फिल्म में अंतरंग सीन करने को तैयार है बंदगी
फिल्म में अंतरंग सीन करने को तैयार है बंदगी
Share:

बिगबॉस सीजन-11 के लव बर्ड्स बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा घर के अंदर तो चर्चाओं में रहते ही थे लेकिन घर से बाहर आकर भी दोनों सुर्खिया बटोर रहे है. जल्द ही बंदगी बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही है. जी हाँ... हाल ही में बंदगी ने एक फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. हालाँकि इस फिल्म में बंदगी के किरदार के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं पाई है.

वैसे बिगबॉस के बाद पुनीश क्या कर रहे है इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान जब बंदगी से पूछा गया कि क्या पुनीश भी बॉलीवुड में एंट्री लेंगे तो इस बात पर उन्होंने कहा कि, - 'मुझे नहीं पता कि वो इस इंडस्ट्री में आगे काम करेगा या फिर नहीं बिग बॉस में सिर्फ फन के लिए आया था.'

वही जब बंदगी से पूछा गया कि क्या वो अपनी फिल्म मे इंटिमेट सीन करने के लिए तैयार है तो इस बात पर उनका कहना है कि, 'यह निर्भर करता है कि फिल्म की डिमांड क्या है. एक लिमिट तक तो ठीक है यानी कि जितना की सेंसर बोर्ड परमीशन दे.' आपको बता दे बिगबॉस के घर में कई बार बंदगी और पुनीश को रोमांस करते हुए भी देखा गया है वही घर से बाहर आने के बाद भी ये कपल अक्सर कई पार्टी में साथ नजर आये है. सुनने में तो ये भी आया था कि जल्द ही बंदगी और पुनीश शादी भी कर सकते है.

इस वजह से टूटी थी बिग बॉस 11 की विनर की शादी

बिग बॉस की विनर बनने के बाद भी नहीं बदली इनकी ज़िंदगी

तो क्या ये होंगे 'तारक मेहता..' में पिंकू के पेरेंट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -