तो क्या ये होंगे 'तारक मेहता..' में पिंकू के पेरेंट्स
तो क्या ये होंगे 'तारक मेहता..' में पिंकू के पेरेंट्स
Share:

सब टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फ़िलहाल जो स्टोरी चल रही है उसमे पिंकू के लाइफ के बारे में बता रहे हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं इसमें पिंकू अपनी टप्पू सेना से भागता फिर रहा है कीकोकि उसे अपने पेरेंट्स से ना मिलवाना पड़े. ये बात अब तक कोई नहीं जानता की पिंकू के माता पिता कौन है और वो कहाँ रहता है. इसी स्टोरी पर फोकस किया जा रहा है.

तो आप देख ही रहे होंगे टप्पू सेना और गोकुल धाम सोसाइटी सभी उसके पेरेंट्स के बारे में जानना चाहते हैं. लेकिन पिंकू है कि किसी को कुछ बताने को तैयार नहीं है. पर अब देखना ये है कि टप्पू सेना को उसके घर का पता मिल तो गया है लेकिन क्या वो पिंकू के माता पिता से मिल पाते हैं. तो इसी की बात की जानकारी आपको दे दे कि आने वाले एपिसोड में गोकुल धाम सोसाइटी वाले सभी के साथ पिंकू के माता पिता को भी 26 जनवरी के लिए इन्वाइट किया जायेगा.

इसी एक रहस्य के चलते पिंकू अपने पेरेंट्स को नहीं मिलवा पाता और उनकी जगह वो अपने कुक को गोकुल धाम सोसाइटी में ले जाता है और सभी से मिलवाता है. आपको बता दे इसमें कुक का रोल प्ले करेंगे हर्ष चैत्ररथ और मौसमी तोंडवळकर. तो अब देखना ये है कि वो कौनसा राज़ है जो पिंकू सभी से छुपा रहा है.

'साम दाम..' में मंदिरा देगी बुलबुल को शॉक, क्या होगा आगे

CID ने रचा इतिहास, पुरे किये 20 साल

टीवी की सीधी 'बढ़ो बहु' दिखी बिकिनी में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -