B'Day Special: ससुर संग बर्थडे मनाती नजर आई 'ये हैं मोहब्बतें' की अभिनेत्री
B'Day Special: ससुर संग बर्थडे मनाती नजर आई 'ये हैं मोहब्बतें' की अभिनेत्री
Share:

टीवी शो 'नीगिन 3' की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि अनीता का जन्म 14 April 1981 में हुआ था.

अनीता ने अपने करियर की शुरुआत 'कभी सौतन कभी सहेली' टीवी शो से साल 2001 में की थी और उसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज़ में काम किया. अनिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वह अपने ससुर के साथ चीयर्स करते हुए नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि वह अपने ससुर के साथ अपने जन्मदिन को मना रहीं हैं साथ ही उनका पूरा परिवार भी हैं. उन्होंने ससुर के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा हैं Perfect birthday bring in! Drink with my fatherInLaw #LuckMe #Blessed #Best surprise everrrrrrrr my love @rohitreddygoa

इस कैप्शन से यह जाहिर हो रहा है कि वह गोवा में अपना जन्मदिन मना रही हैं. कुछ समय पहले ही अनीता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जो उनके आने वाले शो 'नागिन 3' का पोस्टर था.

पोस्टर में अनीता बहुत ही आकर्षक लग रही हैं. सभी को जल्द से जल्द 'नागिन 3' देखने का इंतज़ार हैं. फिलहाल हम दिखाते हैं आपको अनीता के जन्मदिन पर उनकी कुछ तस्वीरें.

B'Day Special : टीवी की नई नागिन अनीता हंसनंदानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

काली साड़ी में काला जादू बिखेरती नजर आई अंकिता लोखंडे

इस वजह से टूटा था करण और जेनिफर विंगेट का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -