इस वजह से टूटा था करण और जेनिफर विंगेट का रिश्ता
इस वजह से टूटा था करण और जेनिफर विंगेट का रिश्ता
Share:

टीवी शो बेपनाह में इन दिनों अपने जलवे दिखा रही जेनिफर विंगेट को आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते होंगे. जेनिफर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं और इन दिनों शो बेपनाह कि वजह से काफी पसन्द की जा रही हैं. इन दिनों शो में उनके साथ नजर आ चुके को-स्टार sehban azim के साथ उनका नाम जुड़ रहा है क्योंकि दोनों को सेट पर और बाहर साथ में ही देखा जाता हैं. आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि जेनिफर पहले से शादीशुदा है लेकिन उनका तलाक हो चुका हैं. जेनिफजर बॉलीवुड और टीवी जगत में नाम कमा चुके करण सिंह ग्रोवर की पत्नी रही हैं लेकिन अब उनसे अलग हो चुकी हैं और अब करण की पत्नी बिपाशा बासु हैं. करण और जेनिफर का रिश्ता क्यों टूटा ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों हुआ था करण और जेनिफर का तलाक.

जब जेनिफर और करण तलाक ले रहे थे तब यह खबर सामने आई थी कि दोनों के एक करीबी दोस्त ने दोनों के तलाक को लेकर सच्चाई खोली और बताया कि करण बहुत ही आशिक मिजाज के इंसान हैं इस वजह से वह बंधकर रहना नहीं पसंद करते. एक बार जेनिफर ने करण से ऊबकर उनसे अलग रहना शुरू कर दिया, क्योंकि जेनिफर नहीं चाहती थी कि उनके पति के बारे में कोई उन्हें कुछ कहे.

जेनिफर शादी को बचाना चाहती थी और उन्होंने कई हद तक सब बर्दाश्त किया लेकिन करण ने जेनिफर से साफ़ कह दिया था कि वह शादी में यकीन नहीं करते और एक खुले पंक्षी की तरह आसमान में उड़ना चाहते हैं इस वजह से जेनिफर उनसे अलग रहने लगी. अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो करण या जेनिफर ही बता सकते हैं.

बालों के रंग को लेकर संशय में थीं तान्या शर्मा

इस टीवी अभिनेत्री को अपने Bosom पर गर्व है...

40 की उम्र में जिस्म दिखाकर पैसे कमाने निकली ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -