काली साड़ी में काला जादू बिखेरती नजर आई अंकिता लोखंडे
काली साड़ी में काला जादू बिखेरती नजर आई अंकिता लोखंडे
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के काफी चर्चे हैं. सभी अंकिता के फैन बने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही अंकिता बॉलीवुड फिल्म 'मणिकर्णिका' में नजर आने वाली हैं और इन दिनों वह इसी फिल्म को लेकर काफी सुर्ख़ियों में भी हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में अंकिता ने एक बहुत ही हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं

जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया हैं. इंस्टाग्राम पर अंकिता के 611k followers हैं जो उन्हें बहुत पसन्द करते हैं. इन दिनों अंकिता काफी हॉट लुक्स में फोटोशूट करवा रही हैं और उनकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड भी कर रही हैं.

अंकिता टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में नजर आई थी जहाँ उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे. इस शो के बाद अंकिता और सुशांत के अफेयर की कई खबरें सामने आई और दोनों कई समय तक रिलेशन में भी रहें लेकिन अब वो रिश्ता खत्म हो चुका हैं. 

आप सभी को बता दें कि इस शो के बाद अंकिता ने कई शोज़ में काम किया और इन दिनों वह बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं. अंकिता ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की हैं सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. अंकिता इन दिनों टीवी को छोड़ बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं आप सभी जल्द ही इन्हे फिल्म 'मणिकर्णिका' में देखेंगे.

TVS अपाचे RTR 160 का रेस एडिशन

बालों के रंग को लेकर संशय में थीं तान्या शर्मा

शाओमी का यह फैसला युवाओं को दोहरी ख़ुशी देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -