B'Day Special : टीवी की नई नागिन अनीता हंसनंदानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं
B'Day Special : टीवी की नई नागिन अनीता हंसनंदानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आने वाली अनीता हंसनंदानी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. अनीता को लोग नताशा के नाम से भी पुकारते हैं. इन्होने अपने करियर की शुरुआत "कभी सौतन कभी सहेली" शो से की थी और उसके बाद इन्होने कई टीवी शोज़ में काम किया. आप सभी ने अनिता को बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा होगा. अनीता पहली बार बॉलीवुड में फिल्म 'कृष्णा कॉटेज' में दिखाई दी थी.

इस फिल्म में अनिता को काफी पसंद किया गया. अनीता को आप सभी ने कई टीवी शोज़ जैसे कभी सौतन कभी सहेली, काव्यांजलि, कयामाथ, क्यूंकि सास भी कभी बहु थी, क्या दिल में है, कहानी हमारे महाभारत की, कॉमेडी सर्कस का जादू,फीअर फ़ैक्टर- खतरों के खिलाडी, अनहोनियों का अँधेरा,किचेन चैम्पियनशिप , आदि.

इन सभी शोज़ में अपने जलवे दिखाने के बाद इन दिनों अनीता टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही आप सभी अनीता को एकता कपूर के नए टीवी शो नागिन के सीजन 3 में भी देख सकेंगे. अनिता बहुत ही हॉट टीवी एक्ट्रेस हैं और यह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव मिलती हैं.

साल 2013 में अनीता ने रोहित रेड्डी से शादी कि और उसके बाद वह अपने पति के साथ खुशहाल ज़िंदगी बिता रही हैं. अनीता ने बॉलीवुड और टीवी जगत के अलावा कन्नड़, तमिल तथा तेलुगु फिल्मों में भी काम किया हैं. आज उनके जन्मदिन पर उन्हें ढेरों बधाइयां.

काली साड़ी में काला जादू बिखेरती नजर आई अंकिता लोखंडे

इस वजह से टूटा था करण और जेनिफर विंगेट का रिश्ता

बालों के रंग को लेकर संशय में थीं तान्या शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -