'पापा बाय चांस' में होने वाली है इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री
'पापा बाय चांस' में होने वाली है इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

इन दिनों लगातार टीवी शोज में नई-नई एंट्री दिखाई दजा रही है. ऐसे में हर शो में थोड़े समय बाद सस्पेंस बनाकर एक नई एंट्री दिखा दी जाती है. हाल ही में टीवी शो 'पापा बाइ चान्स' में भी एक नई एंट्री होने वाली है. जी हाँ, आने वाली खबरों की मानें तो अभिनेत्री अश्मिता जग्गी टीवी शो 'पापा बाय चांस' में नजर आएंगी और वह इस शो में नैना की भूमिका में दिखेंगी, जो एक वेलफेयर अधिकारी हैं.

शो को लेकर अश्मिता खूब एक्साइटेड हैं और वह इस शो में जल्द नजर आने वाली है. हाल ही में अश्मिता ने इस बारे में बात की और एक बयान में कहा, "मैं शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मुझे नैना की भूमिका बहुत पसंद है. मेरी एंट्री ने शो को जो ट्विस्ट दिया है, वह मुझे बहुत पसंद है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं."

आपको बता दें कि 'पापा बाय चांस' की कहानी युवान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेफिक्र तरह का व्यक्ति है लेकिन उसके जीवन में तब बड़ा बदलाव आता है, जब एक कार दुर्घटना के बाद उसे अनाथों की देखभाल के लिए मजबूर होना पड़ता है. उसके द्वारा किए गए हादसे में तीन बच्चों के माता-पिता की मृत्यु हो जाती है और फिर उन बच्चो की जवाबदारी उसपर आ जाती है और उसे उन्हें संभालना पड़ता है जो शो में दिखाया जा रहा है.

बेपनाह : पूजा की तरह होगी ज़ोया की भी मौत, प्लांनिग में जुटी आदित्य की माँ

'सिलसिला बलदते रिश्तों का' नंदनी को समझाने के लिए होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर खुलकर बोलीं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -