बेपनाह : पूजा की तरह होगी ज़ोया की भी मौत, प्लांनिग में जुटी आदित्य की माँ

टीवी शो बेपनाह को इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. आपको बता दें कि शो में भी लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. हाल ही में शो में आदित्य और ज़ोया ने अपने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली है और जल्द ही अब दोनों नई जिंदगी की शुरुआत करने वाले है. आदित्य जोया को लेकर अपने घर जा चुका है. वहीं अब शो में जो ट्विस्ट आने वाला है वह बहुत रोमांचक है.

शो में जल्द यह दिखाया जाने वाला है कि ज़ोया के पिता वसीम आदित्य को मारने की प्लानिंग करेंगे, वहीं दूसरी तरफ आदित्य की माँ अंजना ज़ोया को भी मारने की प्लानिंग करते हुए नजर आने वाली है. जी हाँ, अब शो में मर्डर दिखाए जाने वाला है वह भी बहुत रोमांचक तरह से. आप यह पढ़कर अंदाजा लगा सकते हैं कि अब ऐसे में इनकी कहानी में अगला कौन-सा नया तूफ़ान आने वाला है और वैसे भी अब इसका पता तो आगे ही चल पायेगा लेकिन अगर दोनों को इस बारे में पता चलताहै तो दोनों का रिएक्ट देखने के लिए आपको आगे का एपिसोड देखना होगा जो जल्द ही टेलीकास्ट होगा..

फिलहाल शो में जबदस्त ट्विस्ट आ रहे हैं खबरों के अनुसार शो में आदित्य और जोया अब किसी किराए के कमरे में रहेंगे जहाँ उन्हें कोई जानता नहीं होगा.

तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर खुलकर बोलीं हिना खान

'कसौटी जिंदगी की 2' के स्टारकास्ट की फीस जानकर पगला जाएंगे आप

बिग बॉस 12: घर से जाते ही रश्मि और कीर्ति ने खोले अपने दिल के राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -