'पृथ्वी वल्लभ' की लॉन्चिंग पार्टी में सभी ने मचाया धमाल, देखिये फोटोज
'पृथ्वी वल्लभ' की लॉन्चिंग पार्टी में सभी ने मचाया धमाल, देखिये फोटोज
Share:

हाल ही में शुरू हुआ टीवी शो 'पृथ्वी वल्लभ : इतिहास भी रहस्य भी' की लॉन्चिंग पार्टी हाल ही में रखी गयी है. इस पार्टी सभी सितारे मौजूद थे शो के एक्टर्स से लेकर डायरेक्टर्स तक सभी ने इस पार्टी को काफी एन्जॉय किया. अपने इस ख़ुशी के अवसर को हर किसी ने अच्छे से एन्जॉय किया और जमकर डांस भी किया. शो में लीड कर रहे आशीष शर्मा और सोनारिका भदौरिया काफी अच्छे लग रहे थे.

सोनारिका ने इस पार्टी के दौरान रेड गाउन पहना हुआ था जिसमे वो काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही थी. आपको बता दे कुछ दिनों पहले ही सोना चोटिल हो गयी थी ओर उसके बाद पहली बार वो इस लॉन्चिंग पार्टी में नज़र आयी. दूसरी तरफ आशीष अपनी पत्नी अर्चना के साथ उस पार्टी में शामिल हुए.

इस पार्टी में सभी ने खूब डांस किया और साथ ही केक कटिंग की गयी शो के सभी मेंबर्स के साथ जिनमे शो के प्रोडूसर अनिरुद्ध पाठक भी मौजूद थे. तो आइये हम आपको दिखा देते हैं इस पार्टी की कुछ खुबसूरत तस्वीरें जिस तरह से इन्होने इस पार्टी को एन्जॉय किया. इसी के साथ आशीष कहते हैं शो के बारे में कि 'मुझमे और पृथ्वी वल्लभ में काफी समानताएं हैं. वो भी शांत हैं और मैं भी. उन्हें सभी को साथ लेकर चलना अच्छा लगता है, संगीत पसंद है, कविता करना पसंद है, आर्ट पसंद है और ये सब मुझे भी पसंद है.' ये रोल करने में उन्हें काफी मजा आ रहा है ोिर काफी कुछ सीखने को भी मिल रहा है.

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस बिकिनी में लग रही सिज़लिंग

बॉलीवुड स्टारकिड्स से कुछ कम नहीं है छोटे परदे के ये स्टाइलिश किड्स

'तारक मेहता..' के चंपक चाचा की बेहद खुबसूरत पत्नी को देखकर चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -