अपने पहले हीरो शाहरुख़ के लिए ऐसा सोचती हैं अनुष्का
अपने पहले हीरो शाहरुख़ के लिए ऐसा सोचती हैं अनुष्का
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 'जब तक है जान' में देखा गया था. अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू 'रब ने बना दी जोड़ी' से की थी जिसमें वो शाहरुख़ खान के साथ थी. अब तक इन दोनों को दो फिल्मों में देखा जा चुका है. अब आगे इन दोनों की फिल्म 'जीरो' आने वाली है जिसमें एक बार फिर से इनहे साथ देखा जायेगा. इसके पहले आपको बता दें, कि अनुष्का की डेब्यू फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' को आज पूरे दस साल बीत चुके हैं, यानी ये फिल्म 2008 में आई थी जिसमें बॉक्सऑफिस पर कमाल किया था. 

21 साल की उम्र तक इस सुपरस्टार ने शराब और ड्रग्स को हाथ तक नहीं लगाया

फिल्म जीरो का प्रमोशन वो दिसंबर में शुरू करेंगे जिसमें अनुष्का और शाहरुख़ साथ ही होंगे. इस पर अनुष्का का कहना ही कि अगर आप शाहरुख़ के साथ काम करते हैं तो आपको सारी सुविधाएं मिलेंगी यानी वो आपको बहुत इजी फील कराते हैं. वो कहती हैं अपनी पहली फिल्म से वो देख रही हैं वो बहुत ही काइंड और हेल्पफुल हैं. अनुष्का कहती हैं कि वो शाहरुख़ के साथ हमेशा ही कम्फर्टेबल रहती हैं क्योंकि शाहरुख़ का नेचर ही ऐसा है. 

स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे अमित साध, इस फिल्म में आएंगे नज़र

इस बीच अनुष्का ने यह भी खुलासा किया कि वह निर्माता के रूप में अपनी क्षमता को दिखाना चाहती हैं. अनुष्का अपनी अगली फिल्म में प्रोड्यूसर का काम करना चाहती हैं. वो कहते हैं. हम अमेज़ॅन प्राइम के साथ कुछ प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसके शूटिंग जनवरी से शुरू की जाएगी. यह पहली बार है कि वो अपनी ही प्रोड्यूस की गई फिल्म में काम एक्टिंग नहीं करेंगी.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

शिमला में अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल शुरू, दिखाई जाएंगी 28 देशों की फिल्में

साजिद खान पर भड़के अक्षय, कैंसिल की हाउसफुल-4 की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -