स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे अमित साध, इस फिल्म में आएंगे नज़र
स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे अमित साध, इस फिल्म में आएंगे नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमित साध जल्दी ही फिल्म 'जैक एंड दिल' में नज़र आने वाले हैं. फिल्म में ये एक जासूस की भूमिका में हैं और फिल्म काफी मज़ेदार होने वाली है जिसका ट्रेलर आप देख ही चुके होंगे. इसके पहले वो फिल्म 'गोल्ड' में नज़र आ चुके हैं जिसमें उन्होंने एक बेहतरीन किरदार निभाया था. इसके अलावा वो अपनी आने वाली फिल्मों के लिए कुछ ट्रेनिंग ले रही हैं.

साजिद खान पर भड़के अक्षय, कैंसिल की हाउसफुल-4 की शूटिंग

जानकारी के लिए बता दें, अमित साध सत्य घटना पर आधारित फिल्म 'उरी' में काम कर रहे हैं. फिल्म में उरी अटैक के बारे में बताया गया है जिसके लिए सभी कलाकार काफी मेहनत कर रहे हैं. ऐसे ही 'उरी' अटैक पर आधारित डिजिटल सीरीज में अमित साध आर्मी अफसर का किरदार निभा रहे हैं. इस पर इ सूत्र ने कहा कि अमित अपने हर किरदार को दिल से करते हैं. उन्होंने हथियारों को चलाने के लिए एक स्पेशल फाॅर्स से ट्रेनिंग ले रहे हैं. इसमें वो ये सीख रहे हैं कि भरी हथियारों को और विस्फोटक चीज़ों को कैसे इस्तेमाल करते हैं.

जानिए कैसी है 'फ्रायडे', हेलीकॉप्टर ईला और जलेबी की कहानी

इसके अलावा अमित सैनिकों के साथ भी समय बिता रहे हैं और वो किस तरह बॉर्डर पर रहकर लड़ते हैं उनसे इसकी जानकारी और सीख ले रहे हैं. सैनिक किस तरह सभी स्थितियों का सामना करते हैं और किस तरह अपने दिमाग को हर स्थिति में और हर जंग के लिए तैयार करते हैं ये भी सीख रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है और बता दें, 'उरी' में विक्की कौशल अहम किरदार में हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

कैंसर से जुंझ रही सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क की सड़कों पर इस तरह कर रहीं हैं मस्ती

#Metoo : अब बॉलीवुड के इन तीन दिग्गजों पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -