साजिद खान पर भड़के अक्षय, कैंसिल की हाउसफुल-4 की शूटिंग
साजिद खान पर भड़के अक्षय, कैंसिल की हाउसफुल-4 की शूटिंग
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड में #metoo अभियान को लेकर बवाल मचा हुआ है. अब तक कई बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर यौन शोषण का आरोप लग चुका है. सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि फ्लाइट अटेंडेंट से लेकर पत्रकारों तक सभी ने इस अभियान से जुड़कर खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया है. इस मामले को और ज्यादा बढ़ता देख बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है.

अक्षय ने अपनी आगामी फिल्म 'हॉउसफुल-4' की शूटिंग रोक दी है. दरअसल हाउसफुल-4 के निर्देशक साजिद खान पर हाल ही में यौन शोषण के आरोप लगे हैं. जैसे ही अक्षय को इस बात की जानकारी मिली उन्होंने तुरंत एक ट्वीट कर फिल्म की शूटिंग रोकने की घोषणा कर दी. अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'वो अभी तुरंत ही देश वापिस लौटे हैं और उन्होंने ये सभी परेशान कर देने वाली ख़बरें पढ़ी. उन्होंने हॉउसफुल-4 के निर्माताओं से जांच पूरी होने तक शूटिंग कैंसिल करने की रिक्वेस्ट की है. इन सभी आरोपों पर सख्त कार्रवाई की जरूरत है.'

अक्षय ने अपने ट्वीट में ये साफ-साफ लिखा है कि वो किसी भी ऐसे आदमी के साथ काम नहीं करेंगे जो दोषी पाया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने ये मांग भी की है कि जिनके साथ भी यौन शिक्षण हुआ है उनकी पीड़ा जल्द से जल्द सुनी जाए हुए उनके साथ न्याय किया जाए. आपको बता दें सिर्फ साजिद ही नहीं बल्कि हाउसफुल-4 में अक्षय के साथ काम करने वाले अभिनेता नाना पाटेकर पर भी तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न के कई आरोप लगाए हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

अक्षय कुमार की पहली फिल्म का सीक्वल रिलीज होने से पहले ही तीसरा पार्ट बनना हुआ शुरू

ताजमहल का दीदार करने पहुंचा हॉलीवुड का ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -