21 साल की उम्र तक इस सुपरस्टार ने शराब और ड्रग्स को हाथ तक नहीं लगाया

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर अभिनेता विल स्मिथ इन दिनों भारत दौरे पर आए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने यहां की संस्कृति और सभ्यता के बारे में जानकारी ली और इसके साथ ही स्मिथ ने हरिद्वार जाकर गंगा आरती की और पंडितों से अपनी कुंडली भी बनवाई. स्मिथ मुंबई की सड़कों पर ऑटो चलाते हुए भी नजर आए थे और इसके साथ ही उन्होंने बुधवार को ताज महल का दीदार भी किया.

इस दौरान स्मिथ मीडिया से भी रूबरू हुए और उन्होंने अपने जीवन के कई राज उजागर किए. स्मिथ ने बताया कि 'उन्होंने 21 साल की उम्र तक शराब को हाथ तक नहीं लगाया था. इसके साथ ही उन्होंने शराब और अन्य कोई नशे को उनकी जिंदगी में कभी प्राथमिकता नहीं दी है. स्मिथ का मानना है कि शायद इसी वजह से वो आज सफल हुए हैं. स्मिथ ने महज 12 वर्ष की उम्र में अपना पहला रैप सॉन्ग गाया था. उनके इस सॉन्ग को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया था.

जब वह 17 साल के थे तब उन्होंने अपनी जिंदगी का पहला कॉन्सर्ट हुआ था. एक व्यक्ति ने इसके लिए स्मिथ को 100 डॉलर फीस भी दी थी. इसके बाद से ही स्मिथ ने मेहनत करनी शुरू कर दी. स्मिथ ना सिर्फ सिंगिंग बल्कि एक्टिंग में भी माहिर हैं. उन्होंने 'मेन इन ब्लैक', 'बैड बॉयज' और 'हैनकॉक' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें स्मिथ ने भारत आकर इस बात का भी खुलासा किया कि वो ऐश्वर्या राय के दीवाने हैं और उनके साथ एक बार काम करना चाहते हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  
 

फिर आपका मनोरंजन करने आ रही है 'अलादीन' की कहानी, फर्स्ट लुक आया सामने

हरिद्वार पहुंचे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, पंडितों से बनवाई अपनी कुंडली

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

Most Popular

- Sponsored Advert -