विराट के 10 हज़ार रन पूरे करने पर अनुष्का ने यूँ किया सलाम
विराट के 10 हज़ार रन पूरे करने पर अनुष्का ने यूँ किया सलाम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली पर काफी गर्व करती हैं, और करें भी क्यों ना, आखिर वो देश के लिए समर्पित हैं और खेलते भी हैं. अनुष्का उनके हर मैच को देखती हैं और अपनी ख़ुशी अक्सर सोशल मीडिया पर जाहिर करती हैं. ऐसे ही इस बार भी की है जिसकी तस्वीरें हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके पहले बता दें, कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापटनम में हो रहे मुकाबले में नाबाद 157 रन बनाकर फैंस को फिर खुश कर दिया. इसी के साथ उन्होंने कई रिकॉर्ड बनाये जिसके लिए उनकी पत्नी अनुष्का ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी है. 

बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ

बता दें कि विराट की इस शानदार पारी के बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहले उन्होंने ODI के 10 हज़ार रन पूरे किये जिसकी तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि 'वॉट ए मैन'. वहीं दूसरी तस्वीर में किंग इमोजी का यूज़ किया है क्योंकि उन्हें किंग कोहली भी कहा जाता है.

इसके बाद आखिरी फोटो में शतक की तस्वीर लगाई है जो उन्हें काफी प्रॉउड फील करवा रही है. अनुष्का हमेशा ही अपने पति को सपोर्ट करती हैं और ऐसी तस्वीरों से उनका हौसला बढ़ाती है. वाकई ये बहुत ही प्राउड मोमेंट होता है.

अपने डॉगी से कितना प्यार करती हैं अनुष्का फोटो में आया नज़र

बता दें, विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में अपना 37वां शतक जड़ा और इस शतक के साथ उन्होंने कम पारियों में सबसे तेज 10 हजार रन पूरे किए हैं. इतना ही नहीं वह वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले एकमात्र भारतीय खिलाड़ी भी बने. अनुष्का की बात करें तो वो आखिरी बार अपनी फिल्म 'सुई धागा' में वरुण धवन के साथ नज़र आई थी जो कुछ कमाल नहीं कर पाई. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

अपने पहले हीरो शाहरुख़ के लिए ऐसा सोचती हैं अनुष्का

जानिए क्या है अनुष्का शर्मा की खूबसूरती का सीक्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -