जानिए क्या है अनुष्का शर्मा की खूबसूरती का सीक्रेट

जानिए क्या है अनुष्का शर्मा की खूबसूरती का सीक्रेट
Share:

अनुष्का शर्मा नो मेकअप लुक में भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं, जितनी वह मेकअप के साथ दिखती हैं. अनुष्का अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए अपने खान-पान पर खास ध्यान देती हैं. इसके अलावा समय-समय पर अपनी त्वचा की स्क्रबिंग भी करती हैं. अनुष्का  का कहना है कि त्वचा पर मेकअप करने के साथ-साथ क्लीनिंग और स्क्रबिंग करना बहुत जरूरी होता है. 

अनुष्का के के अनुसार शाम और रात के समय स्क्रबिंग करना सबसे अच्छा होता है. ऐसा करने से त्वचा पर जमी दिनभर की धूल मिट्टी साफ हो जाती है और त्वचा के रोम छिद्र भी खुल जाते हैं. इसके अलावा रात के समय स्क्रबिंग करने से स्किन पर दोबारा धूल मिट्टी नहीं जमती है. जिससे त्वचा को पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन और हवा मिलती है. जिससे चेहरे पर दाग धब्बे पिंपल्स जैसी समस्याएं नहीं होती हैं. 

स्क्रबिंग के फायदे- 

हफ्ते में एक बार स्क्रब करने से त्वचा गहराई से साफ हो जाती है और आपकी त्वचा ग्लो करने लगती है. अगर आप पिंपल्स की समस्या से छुटकारा पाना चाहती हैं तो आपके लिए स्क्रबिंग एक अच्छा ऑप्शन है. एक चम्मच चीनी में दो चम्मच बादाम का तेल मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं. अब हल्के हाथों से अपने चेहरे को स्क्रब करें. 15 मिनट बाद साफ पानी से अपने चेहरे को धोएं. स्क्रबिंग करने से त्वचा में मौजूद डेड स्किन आसानी से निकल जाती है. हफ्ते में एक या दो बार स्क्रबिंग करने से डेड स्किन साफ होने के साथ-साथ ब्यूटी से जुड़ी अन्य समस्याओं से भी छुटकारा मिलता है

 

ग्लोइंग और बेदाग त्वचा पाने के लिए लगाएं बनाना होममेड क्रीम

स्वस्थ और सुंदर त्वचा पाने के लिए लगाएं मसूर दाल का फेस पैक

स्किन को गहराई से साफ करता है लहसुन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -