कैजुएल ड्रेस में भी हॉट लग रहे 'विरूष्का'
कैजुएल ड्रेस में भी हॉट लग रहे 'विरूष्का'
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट दोनों ही दुनिया में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सुर्खियों में बने रहते हैं। जब से 'विरूष्का' की शादी हुई है यह मीडिया का हॉट टॉपिक बन गए हैं लेकिन विराट और अनुष्का अपने काम को लेकर इतना व्यस्त रहते हैं कि वह एक - दूसरे से मिल नहीं पाते हैं। ऐसे में विराट ने बीसीसीआई से क्रिकेट के नियम में बदलाव करने की मांग भी ​की थी।  

Video : सामने आया 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के पीछे इतनी है कड़ी मेहनत

हाल ही में अनुष्का और विराट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोेनों कैजुएल ड्रेस में नज़र आ रहे थे।अनुष्का ने बहुत ही सिंपल ड्रेस कैरी की हैं लेकिन उस ड्रेस में भी वह बहुत सुंदर लग रही हैं। वहीं विराट ने व्हाइट टी - शर्ट के साथ लोवर कैरी किया है साथ ही व्हाइट शूज पहन रखे हैं। विराट शादी के बाद से और भी ज्यादा हॉट लगने लगे हैं।  

आमिर के घर के बाहर दिखीं दीपिका पादुकोण, क्या है नई फिल्म की प्लानिंग

गौरतलब है अनुष्का की हाल ही में फिल्म 'सुई-धागा' आई थी। इस फिल्म में वह पूरे नॉन ग्लैमरस अवतार में नज़र आई थी। इस फिल्म में अनुष्का के किरदार की काफी सराहना की गई थी। अनुष्का जल्द ही शाहरूख खान की फिल्म 'जीरो' में नज़र आएंगी। इससे पहले अनुष्का शाहरूख खान के साथ कई सारी फिल्मों में नज़र आ चुकीं हैं, देखा जाए तो वह सुपरहिट भी रही है। आपको बता दें,​ फिल्म 'जीरो' का डायरेक्शन आनंद एल राय कर रहे हैं। वह इस फिल्म को किंग खान की अब तक सबसे सुपरहिट फिल्म बता रहे हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

तो अपनी बेटी से नहीं मिल पाने के गम में गुरू दत्त ने की थी आत्महत्या

किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही बॉलीवुड की दीवा

बॉलीवुड के शहंशाह की ये खास तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -