सिनेमा और टेलीविजन को लेकर अंशुमन झा का बड़ा बयान
सिनेमा और टेलीविजन को लेकर अंशुमन झा का बड़ा बयान
Share:

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता अंशुमन झा इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है उनका कहना है कि, आज के समय में सिनेमा और टेलीविजन के बीच कोई अंतर नहीं है. बता दे कि, आठ साल तक टीवी की दुनिया में काम करने वाले अभिनेता अंशुमन बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.

अंशुमन झा ने दिबाकर बनर्जी की 'लव सेक्स और धोखा' के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखा और 'चौरंगा' और 'ये है बरकपुर' जैसी फिल्मों से प्रशंसा प्राप्त की. अब एक बार फिर वह नई सीरीज 'बब्बर का टब्बर' में नजर आने वाले है. जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अंशुमन ने अपने बयान में कहा कि, "मैं कहूंगा कि आज के समय में सिनेमा और टेलीविजन के बीच कोई अंतर नहीं है. यहां तक कि एचबीओ के लिए मेरिल स्ट्रीप भी 'बिग लिटिल लाइज' कर रहे हैं. मुझे टीवी में भी काम करना अच्छा लगता है, अगर स्क्रिप्ट चुनौतीपूर्ण है तो."

इसके अलावा उन्होंने अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर कहा कि, "यह पूर्वी दिल्ली की पृष्ठभूमि पर है, जहां जामिया नामक एक किराएदार है, जो मेरा किरदार है, और बब्बर परिवार के परछट्टी (टेरेस रूम) में रहता है और उन्हें दिन-प्रतिदिन की समस्याओं को अपने तरीके से हल करने के लिए जाना जाता है."

ये भी पढ़े

शेखर सुमन करेंगे स्वाति शाह के साथ 'सात फेरों की हेराफेरी'

इस बोल्ड अभिनेत्री ने मोड़ा टीवी की तरफ रुख

अर्शी ने शिल्पा की शादी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -