शेखर सुमन करेंगे स्वाति शाह के साथ 'सात फेरों की हेराफेरी'
शेखर सुमन करेंगे स्वाति शाह के साथ 'सात फेरों की हेराफेरी'
Share:

मशहूर अभिनेता शेखर सुमन इन दिनों अपने आने वाले नए शो को लेकर चर्चा में बने हुए है. जी हां बहुत ही जल्द अभिनेता शेखर सुमन छोटे परदे पर दिखाई देने वाले है. खबरों की माने तो वह दो शादीशुदा जोड़ों पर आधारित एक बहुत ही मजाकिया शो 'सात फेरों की हेराफेरी' में दिखाई देंगे. इस शो में वह मुख्य भूमिका में होंगे, उनके साथ मशहूर अभिनेत्री स्वाति शाह भी इस शो में नजर आएंगी. इस शो में शेखर सुमन के किरदार का नाम भूपि टंडन होगा.

वही उनकी पत्नी के किरदार का नाम नीतू टंडन होगा जो बहुत ही प्यारी माँ है. जिसका मानना है कि, पति के चरणों में पत्नी का स्वर्ग होता है. अपने इस नए शो को लेकर शेखर सुमन काफी उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शेखर ने अपने बयान में कहा कि, 'मैं काफी लंबे समय बाद कॉमेडी जोनर में लौट रहा हूं, वैसे, मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे इतनी अच्छी टीम और सोनी सब के साथ काम करने का मौका मिल रहा है."

वही अभिनेत्री स्वाति शाह का कहना है कि, "नीतू का किरदार निभाना बहुत ही बेहतरीन अनुभव है, उसकी मासूमियत ऐसी है कि सभी महिलाएं खुद को उससे जोड़ पायेंगी. मुझे शो में शेखरजी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है." अब देखना यह है कि, ये पति पत्नी की जोड़ी दर्शको को कितना लुभा पाती है या नहीं..

ये भी पढ़े

इस बोल्ड अभिनेत्री ने मोड़ा टीवी की तरफ रुख

अर्शी ने शिल्पा की शादी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

अपने साथ-साथ कपिल शर्मा ने संवारा अपनी बहन का भी करियर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -