अर्शी ने शिल्पा की शादी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात
अर्शी ने शिल्पा की शादी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात
Share:


बिग बॉस हाउस में शिल्पा और अर्शी की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है. लोगों को दोनों की लड़ाई से ज्यादा उनकी दोस्ती भाती थी, लेकिन वह दोनों इस बात को समझ नहीं पाईं. दोनों एक दूसरे के बयानों में अपने कमेंट्स जोड़कर सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ समय पहले अर्शी ने शिल्पा की शादी को लेकर कमेंट किया था. अर्शी ने कहा, शिल्पा ने उन्हें कहा था कि वह कभी शादी नहीं करेंगी.

इसके जवाब में शिल्पा ने अर्शी को मुँह तोड़ जवाब देते हुए कहा था, कि अर्शी एक नम्बर की झूटी हैं, यह हम सबको पता है. शिल्पा ने अपने ब्यान में कहा था कि वह अर्शी से कभी दोस्ती रख ही नहीं सकती और ना ही आकाश या अर्शी जितना अपना लेवल गिरा सकती हैं. लेकिन हाल ही में अर्शी ने अपने एक इंटरव्यू में शिल्पा को यूज़लेस फ्रेंड कहा, जिसपर शिल्पा ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया ज़ाहिर नहीं की.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस हाउस में अर्शी और शिल्पा का रिश्ता माँ-बेटी के रिश्ते जैसा था. आकाश भी शिल्पा को माँ कहकर बुलाते थे, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने यह रिश्ता भुला दिया और शिल्पा के खिलाफ उन्होंने जमकर बगावत की. फैंस के साथ-साथ शिल्पा की माँ ने अर्शी और आकाश के इस तरह के रवैये के लिए उनके खूब कोसा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने साथ-साथ कपिल शर्मा ने संवारा अपनी बहन का भी करियर

शिल्पा को 'यूज़लेस फ्रेंड' कहकर अर्शी ने झाड़ा पल्ला

बिग बॉस कंटेस्टेंट की इन तस्वीरों को देखकर सलमान भी हो जायेंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -