'मिशन इंपॉसिबल' के वक्त बाइक चलाना भी नहीं जानते थे टॉम क्रूज

'मिशन इंपॉसिबल' के वक्त बाइक चलाना भी नहीं जानते थे टॉम क्रूज

'मिशन इंपॉसिबल' का नाम सुनते ही मशहूर हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज़ का नाम याद आ जाता है. टॉम के बिना तो इस फिल्म की सीरीज की कल्पना भी नहीं की जा सकती है. टॉम अपनी हर फिल्म में सारे स्टंट्स सीन खुद ही करते हैं चाहे वो कोई फाइटिंग सीन हो या फिर हेलीकाप्टर में सवार होकर ही कोई सीन क्यों ना करना हो... टॉम हर सीन को बखूबी निभाते हैं.

एक्शन स्टार कहे जाने वाले टॉम का हम आपको एक ऐसा राज बताने वाले हैं जिसे सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. जब टॉम ने इस फिल्म को साइन किया था उस समय उन्हें मोटर साइकिल तक चलानी नहीं आती थी. जी हां.. सुनकर हैरान हो गए ना आप भी और ये ही सोच रहे होंगे कि इस इंसान को मोटर साइकिल तक चलानी नहीं आती थी वो आज के समय में इतने शानदार एक्शन सीन करता हैं. आज से करीब 32 साल पहले आई फिल्म 'टॉप गन' ने तो इतिहास ही रच दिया था.

इस फिल्म ने शानदार कमाई की थी और इसके साथ ही फिल्म की खूब तारीफ भी हुई थी. टॉम इन दिनों 'टॉप गन: मावेरिक' फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में टॉम के साथ एक्ट्रेस जेनिफर कोनेली नजर आएंगी. फिल्म के डायरेक्टर जोसेफ कोसिंस्की हैं. फैंस को तो बस इस फिल्म में टॉम के किरदार के बारे में जानने का बेसब्री से इंतजार हैं. आपको बता दें फिल्म 'टॉप गन: मावेरिक' साल 2019 में 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

टॉम क्रूज़ के साथ जुड़ा इस मशहूर अभिनेत्री का नाम

न्यूजीलैंड में भी है कश्मीर

B'Day Special :पुजारी बनना चाहते थे टॉम क्रूज लेकिन इस वजह से टूट गया सपना

?