न्यूजीलैंड में भी है कश्मीर

Jul 11 2018 06:09 PM
न्यूजीलैंड में भी है कश्मीर

अरे आप क्या सोचने लगे कि न्यूजीलैंड में कश्मीर कहां है? जी जनाब ये बिल्कुल सच है कि न्यूजीलैंड में भी कश्मीर है और यह जल्द ही आपको देखने को भी मिलेगा। कश्मीर का एक पूरा गांव न्यूजीलैंड में भी बसाया जा रहा है। जी, सही पढ़ा आपने, न्यूजीलैंड में भी कश्मीर दिखाई देगा। अरे—अरे आप कुछ ज्यादा मत सोचिए, यहां हम रियल नहीं बल्कि रील की बात कर रहे हैं। 

खबरों के अनुसार, हॉलीवुड कीे पॉपुलर फिल्म सीरीज 'मिशन इम्पोसिबल'  की अगली फिल्म में भारत का कश्मीर दिखाया जाएगा। 'मिशन इम्पोसिबल—फालआउट' के क्लाइमैक्स में कश्मीर दिखेगा। खबरों के अनुसार, टॉम क्रूज की इस फिल्म के क्लाइमैक्स में धरती के स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर का बैकग्राउंड दिखाया जाएगा। इतना ही नहीं इस सीरीज की आगे आने वाली 6 अन्य फिल्मों में भी भारत के बारे में बताया जाएगा। जानकारी मिली है कि फिल्म में टॉम क्रूज का किरदार कश्मीर में अपने करतब  ​दिखाता नजर आएगा और फिल्म के पूरे सीक्वेंस में  भारत को दिखाया जाएगा। खबरें हैं कि इसके लिए फिल्म के निर्माताओं ने न्यूजीलैंड की घाटियों को कश्मीर की घाटियों के तौर पर बदला है और वहां पर इस खूबसूरत राज्य को दिखाने की कोशिश की गई है। 

बता दें कि खबरें हैं कि इस ​फिल्म में न केवल कश्मीर बल्कि भारतीय सेना को भी दिखाया जाएगा।  फिल्म का क्लाइमैक्स ऐसा रखा गया है कि फिल्म में  दिखाई गई सुरक्षा टीम भारत सहित दुनिया के तीन देशों को आतंकवादियों से बचाने के लिए एक मिशन करने की तैयारी करती है। यह ​फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। इस फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्‍टोफर मैकक्‍वारी हैं। 

B'Day Special :पुजारी बनना चाहते थे टॉम क्रूज लेकिन इस वजह से टूट गया सपना

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे है जस्टिन बीबर की मंगेतर

किम से लेकर काइली तक छाई बॉर्बी फीट की दीवानगी

 

?