अमिताभ बच्चन ने शेयर की कुछ पुरानी यादें, जानें कौन है तस्वीर में
अमिताभ बच्चन ने शेयर की कुछ पुरानी यादें, जानें कौन है तस्वीर में
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' में व्यस्त चल रहे हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. फिल्म का ट्रेलर आपने देख ही लिया होगा जिसमें उन्होंने बेहतरीन काम किया है. आपने देखा ही है कि अपनी इस अधिक उम्र में भी वो एक्टिंग एकदम बेहतरीन करते हैं. सभी को उनकी एक्टिंग पसंद आई है और फिल्म का इंतज़ार किया जा रहा है. ट्रेलर जितना धमाकेदार लग रहा है उतनी ही धमाकेदार फिल्म भी होने वाली है. 

TOH : ट्रेलर देख आमिर खान का यूँ उड़ा मज़ा, कहा गरीबों का जैक स्पैरो

इसके अलावा हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन ने जो फोटो शेयर की है उसकी. जी हाँ, कुछ ही देर पहले अमिताभ ने ये फोटो शेयर की है जिसमें आपको दो छोटे बच्चे दिखाई दे रहे हैं. तो आपको बता दें, ये दो छोटे बच्चे कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी श्वेता और बेटा अभिशेख बच्चन हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने अपनी फीलिंग जाहिर की हैं. इसमें उन्होंने ये बताया कि किस तरह उनकी बेटी अपने करियर में सफल हुई है. वहीं उन्होंने अभिषेक की एक्टिंग की भी तारीफ की है. इस फोटो में कैप्शन में यहां पढ़ सकते हैं.

इस मशहूर एक्टर से मिलने के लिए आश्रय गृह से भागे दो छोटे-छोटे बच्चे

श्वेता और अभिषेक की ये फोटो देखकर जाहिर है उनके बच्चे भी काफी खुश हुए होंगे और डैड ने की तारीफ तो, अभिषेक भी खुश हुए हैं आखिर एक्टिंग के शहंशाह ने उनकी तारीफ की है. इसके अलावा फोटो में आप देख सकते हैं दोनों ही बच्चे बैठे हुए हैं और आइसक्रीम खाते दिखाई दे रहे हैं बिना किसी की चिंता किये अपनी ही दुनिया में मस्त नज़र आ रहे हैं और उनके हाथों में आइसक्रीम पिघल रही है जो देखना वाकई सुंदर लग रहा है. तो आप भी देखिये ये तस्वीर जिसे बच्चन साहब ने बड़े ही प्यार से शेयर की है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

तैमूर की नैनी की सैलरी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, अपनी पर्सनल कार से चलती हैं

साल की सबसे बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' होगी फ्लॉप, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -