इस मशहूर एक्टर से मिलने के लिए आश्रय गृह से भागे दो छोटे-छोटे बच्चे
इस मशहूर एक्टर से मिलने के लिए आश्रय गृह से भागे दो छोटे-छोटे बच्चे
Share:

बॉलीवुड के सितारों से मिलने का क्रेज़ तो लगभग सभी लोगों के अंदर रहता है लेकिन इनमे से कुछ ऐसे फैंस होते हैं जो इनसे मिलने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. इस बार मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ से मिलने के लिए उनके फैंस ने दीवानगी की सारी हदें पार कर दी. टाइगर से मिलने के लिए नई द‍िल्‍ली के दो बच्चे मुंबई जाने के लिए भाग गए. हैरानी वाली बात तो ये है कि ये दोनों बच्चे अपने घर से नहीं बल्कि आश्रय गृह से भागे हैं.

ये दोनों ही बच्चे टाइगर से मिलने के लिए अपने स्कूल बैग के साथ ही ट्रेन में बैठ गए और उनके पास ना तो किराए के पैसे थे और ना ही खाने के लिए कुछ सामान. जब कुछ यात्रियों को उन बच्चों पर शक हुआ तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सुचना दी. रेलवे पुलिस ने दोनों बच्चों को आगरा कैंट स्‍टेशन पर ट्रेन से उतारा और जब पुलिस ने उन बच्चों से सवाल-जवाब किये तो बच्चों ने सारी सच्चाई का खुलासा कर दिया. बच्चों ने बताया कि वो टाइगर के बहुत बड़े फैन हैं और उनसे मिलने की चाह में ही अपने आश्रय गृह से भागे थे.

बच्चों ने कहा कि 'भले ही हम भूखे हैं या हमारे पास कुछ खाने के लिए नहीं है लेकिन हमें पूरी उम्मीद थी कि हम मुंबई पहुंचकर टाइगर का ऑटोग्राफ जरूर ले लेंगे.' रेलवे चाइल्ड लाइन के सदस्यों में मिलकर फिर इन बच्चों की काउंसलिंग लेना शुरू की जिसके बाद उन दोनों को फिर से आश्रय घर भेजा.

टाइगर श्रॉफ की दीवानगी में दो बच्चे कर गए ऐसा काम

बारिश के मौसम को भी गर्म बना गया यह भोजपुरी गाना, जमकर वायरल हो रहा है VIDEO

ये 5 चीज़ें मंसूर अली खान को बनाती हैं 'टाइगर पटौदी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -