तैमूर की नैनी की सैलरी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, अपनी पर्सनल कार से चलती हैं
तैमूर की नैनी की सैलरी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, अपनी पर्सनल कार से चलती हैं
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान कभी सोशल मीडिया पर छाए ना रहे ऐसा तो हो नहीं सकता. तैमूर की उम्र अभी महज डेढ़ साल है और इस उम्र में भी वो सेलिब्रिटी बन गए हैं. पॉपुलैरिटी के मामले में तो तैमूर ने अपनी मम्मी करीना कपूर खान और पापा सैफ अली खान को भी पीछे छोड़ दिया है. जब भी तैमूर घर से बाहर निकलते हैं तो मीडिया उन्हें अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर लेती है. तैमूर के साथ आप सभी ने भी हमेशा उनकी नैनी को तो देखा ही होगा.

​पहली बार बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

तैमूर को हमेशा ही वाइट ड्रेस वाली उनकी नैनी गोद में लिए नजर आती है. तैमूर के फैंस के मन में कई बार नैनी के बारे में जानने के लिए सवाल तो आया ही होगा और एक सवाल जो सभी के दिमाग में है वो है नैनी की सैलरी? तैमूर की नैनी का नाम है सावित्री और जब आप उनकी सैलरी के बारे में जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. नैनी का काम दिखने में जितना आसान लगता है उतना है नहीं. नैनी एक महीने में कई टैलेंटेड इंजीनियर्स, एमबीए और आईटी प्रोफेशनल लोगों से ज्यादा कमा लेती है.

जब पापा के पास जाने की जिद करने लगे नवाब तैमूर

तैमूर की नैनी को एक महीने की लगभग 1.5 लाख रूपए सैलरी मिलती हैं और अगर किसी महीने वो ओवर टाइम करती है तो उनकी सैलरी 1.75 लाख तक पहुंच जाती है. सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे ना लेकिन रिपोर्ट्स का तो ये ही कहना है. इतनी सैलरी के साथ-साथ नैनी को ट्रेवलिंग करने के लिए उन्हें इसका अलावेंस भी दिया जाता है. नैनी की अपनी एक पर्सनल कार भी है जिसमे वो तैमूर को बांद्रा तक घुमाने ले जाती है और जब भी सैफ और करीना विदेश घूमने जाते हैं तब नैनी भी उनके साथ ही जाती हैं. तैमूर की नैनी को जुहू स्थित एक हाई-प्रोफाइल एजेंसी द्वारा हाइयर किया गया था.

करीना के इस साधारण से जैकेट की कीमत में आपके सालभर का खर्चा निकल जाएगा

मीडिया को देखते ही 'हाय' करने लगे तैमूर, फिर 'अब्बा-अब्बा' चिल्लाकर सैफ को बुलाया

तैमूर करवा रहे थे फोटोशूट तभी नैनी खींचकर ले गई अंदर, मायूस होकर कहा BYE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -