TOH : ट्रेलर देख आमिर खान का यूँ उड़ा मज़ा, कहा गरीबों का जैक स्पैरो
TOH : ट्रेलर देख आमिर खान का यूँ उड़ा मज़ा, कहा गरीबों का जैक स्पैरो
Share:

बॉलीवुड आने वाली बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. लेकिन इसका इंतज़ार थोड़ा कम हुआ है क्योंकि हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ है और दर्शकों को काफी पसंद भी आया है.

फिल्म में बेहतरीन काम किया गया है और फिल्म में VFX काफी अच्छा दिया गया. ट्रेलर देखकर कुछ लोगों ने इसमें गलतियां भी निकाली हैं, जैसा कि अक्सर होता है. उसी बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

इस फिल्म के ट्रेलर के लिए सभी बेताब थे और आज इसका जैसे ही ट्रेलर सामने आया सभी देखते ही रह गए. अापने देखा ही होगा फिल्म में कुछ सीन साउथ की फिल्म बाहुबली की तरह दिखाई दे रहे हैं और कुछ ऐसे सीन हैं जैसे हॉलीवुड फिल्म Pirates of the Caribbean में दिखाई गए हैं.

यहां तक अमिताभ बच्चा का लुक भी वैसा ही कुछ दिखाई दे रहा है जिस पर ट्विटर यूज़र के कई कमेंट आ रहे हैं और उनका मज़ाक  भी बनाया जा रहा है.

सभी के लुक को लेकर यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. इतना ही नहीं आमिर खान को कुछ यूज़र्स ने 'गरीबों का जैक स्पैरौ' भी कह दिया है. 

इसी के साथ आप कुछ और फोटोज भी देख सकते हैं जो वायरल हो रहे हैं. ट्रेलर में सभी का सीन दिखाया गया है और बताया गया है कि फिल्म दिवाली पर रिलीज़ की जाएगी जिसके लिए अब सभी बेताब हो रहे हैं. आइये देखते हैं फोटोज.

बॉलीवुड अपडेट्स..

साल की सबसे बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' होगी फ्लॉप, ये रहा सबूत

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर के साथ इंटिमेट हुईं कैटरीना, दिखा बेहद बोल्ड अवतार

तो अपने 'भाई' को डेट कर रही हैं फातिमा सना शेख !

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री ने गणेश आचार्य को भी नहीं छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -