टीवी शो बिग बॉस से शुर्खियों में आया था ये एक्टर
टीवी शो बिग बॉस से शुर्खियों में आया था ये एक्टर
Share:

भारतीय फिल्मों के साथ साथ टेलीविजन कार्यक्रमों में भी कई एक्टर अपनी किस्मत आजमा रहें हैं, जिससे उन्हें सफलता भी मिल रही है और साथ भी वे टीआरपी भी बटोर रहे हैं। आकाशदीप सैगल भी टीवी शो से ही मुख्य धारा में आए हैं। आकाशदीप का जन्म 29 अक्टूबर 1974 को मुंबई में हुआ था। ये मुख्य रूप से एक मॉडल और अभिनेता हैंं और ये 1997 से वर्तमान समय तक इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। 

इस उम्र में दुल्हन बन एक्ट्रेस स्टेज पर लगा रही आग

आकाशदीप सैगल स्टार प्लस पर सीरियल क्यूंकि सास भी कभी बहू थी पर अंश गुजराल की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। वे 2011 में रियलिटी शो बिग बॉस पर एक प्रतियोगी थे जिसके बाद ही से आकाश टीवी पर छा गए। सैगल के पिता और बड़े भाई वकील हैं उनकी एक बहन भी हैं मधु भाटिया जो दुबई में रहती है। अपने मॉडलिंग दिनों के दौरान उन्होने मधु सपरे को 6 महीने, कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान को 2 साल और शाजहां पद्मसी को 3 साल तक डेट किया है।  

दिशा पटानी का पैंट की चेन खोलते हुए वायरल हुआ सेक्सी वीडियो


भारतीय टेलीविजन पर आकाश लगातार विवादों में घिरे रहे हैं एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके टेलीविजन कैरियर के दौरान उनके पास एक बुरे लड़के की छवि थी और आमतौर पर उनके पहले टीवी शो क्यूंकि सास भी कभी बहू थी और इसके बाद अन्य शो के लिए शूटिंग करते समय काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। बिग बॉस 5 के लिए शूटिंग करते समय उनके असभ्य व्यवहार ने सलमान खान को भी नाराज कर दिया था। हाल ही में उनका 2018 में रिक्शा चालक के साथ झगड़ा हुआ था।

भोजपुरी मेगास्टार ने नाजुक के साथ लड़ाया इश्क, देखने के लिए उमड़ पड़ा फैंस का हुजूम

Photo : विरूष्का का पहला करवाचौथ, कुछ इस अंदाज़ में किया अपने प्यार को बयां

'No Entry' के सीक्वल से सलमान का पत्ता हुआ साफ़, इस एक्टर ने ली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -