'No Entry' के सीक्वल से सलमान का पत्ता हुआ साफ़, इस एक्टर ने ली जगह
'No Entry' के सीक्वल से सलमान का पत्ता हुआ साफ़, इस एक्टर ने ली जगह
Share:

बॉलीवुड में पुरानी फिल्मों के सीक्वल का दौर चल रहा है. बॉलीवुड के निर्देशक अपनी सुपरहिट हुई फिल्मों के सीक्वल लेकर आते हैं, इस उम्मीद की आने वाली फिल्म भी हिट ही होगी. ऐसे ही बॉलीवुड एक और फिल्म आने वाली है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ऐसे ही साल 2005 में आई निर्देशिक अनीस बज्मी की सुपरहिट फिल्म 'नो इंट्री' का सीक्वल बनने वाला है. इस फिल्म के सीक्वल की बात काफी समय से चल रही थी लेकिन अब तक इस पर कुछ हो न सका.

इस एक्टर ने बढ़ाई सलमान की भाभी से नजदीकियां, हाथों में हाथ थामे हुए स्पॉट

दरअसल, इस फिल्म को लेकर अब हाल ही में ये खबर आई है कि इस पर काम जल्दी ही शुरू किया जायेगा. लेकिन बड़ी बात ये है कि फिल्म में अब अर्जुन कपूर भी नज़र आने वाले हैं. बता दें, अर्जुन कपूर ने फिल्म के सीक्वल में काम करने की मंजूरी दे दी है. इस सीक्वल की घोषणा में अनीस ने कहा था कि सलमान खान एक बेहतरीन कलाकार हैं और वो उनके साथ ही काम करना चाहेंगे. लेकिन आगे उन्होंने कहा कि अगर सलमान इस फिल्म में नहीं भी भोगने तो भी हम इस फिल्म को बनाएंगे. इसके लिए नए एक्टर को तलाशना है और उसके अनुसार ही स्क्रिप्ट भी लिखी जाएगी. 

आखिरकार यूलिया ने किया खुलासा, ऐसा रिश्ता है सलमान खान के साथ

इसी पर ये खबर आ गई कि सलमान की जगह अब अर्जुन कपूर ने ले ली है. बता दें, पहली फिल्म में सलमान खान, फरदीन खान, अनिल कपूर, लारा दत्ता और बिपाशा बसु मुख्य किरदार में थे. लेकिन समय को देखते हुए फिल्म की कास्टिंग में काफी कुछ बदलाव किये जाने हैं. वहीं बता दें, सिर्फ अर्जुन कपूर और अनिल कपूर ही इस फिल्म के लिए तय हैं बाकी सभी किरदार की तलाश जारी है. फिल्म को अर्जुन के पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस करेंगे जिन्होंने नो इंट्री भी प्रोड्यूस की थी जिसकी शूटिंग अगले साल सितंबर में शुरू होगी और फिल्म 2020 में रिलीज़ की जाएगी.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

इस उम्र में दुल्हन बन एक्ट्रेस स्टेज पर लगा रही आग

शाही परिवार से ताल्लुक रखती है ये एक्ट्रेस, फिर भी नहीं हो पाई हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -