Photo : विरूष्का का पहला करवाचौथ, कुछ इस अंदाज़ में किया अपने प्यार को बयां
Photo : विरूष्का का पहला करवाचौथ, कुछ इस अंदाज़ में किया अपने प्यार को बयां
Share:

देशभर में कल यानी 27 अक्टूबर को करवाचौथ का त्यौहार मनाया गया जिसमें हर सुहागन महिला ने पति की लम्बी उम्र के लिए व्रत रखा था. ऐसे ही बॉलीवुड की एक्ट्रेस ने भी रखा था जिसकी तस्वीरें अब तक सामने भी आ गई हैं. उसी में हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की. इन दोनों को बॉलीवुड का सबसे कूल कपल माना जाता है और काफी रोमांटिक भी. बाकी आप यहां इन तस्वीरों में देख ही सकते हैं कि कितने रोमांटिक हैं ये दोनों. 

विराट के 10 हज़ार रन पूरे करने पर अनुष्का ने यूँ किया सलाम

दरअसल, अनुष्का ने भी अपने पति विराट के लिए व्रत रखा था जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा भी की है. फोटो में आप देख ही सकते हैं अनुष्का को येल्लो साड़ी में सिंपल लुक के साथ बिल्कुल भारतीय नारी लग रही हैं, वहीं विराट ने ब्लैक कलर का कुरता पायजामा पहना हुआ है जो काफी कूल लग रहा है. छत पर अँधेरी रात में चाँद के साथ तस्वीर लेते हुए विरूष्का काफी अच्छे लग रहे हैं. 

दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर ये तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है My moon, my sun, my star, my everything  Happy karva chauth to all . वहीं विराट ने लिखा है- My life. My universe.  Karvachauth . 

साथ ही बता दें, कल के ही दिन इंडिया और वेस्ट इंडीज का तीसरा ODI क्रिकेट मैच था जिसमेंविकट कोहली ने लगातार तीसरी बार सेंचुरी लगाई है. कल की ये सेंचुरी उनकी पत्नी के लिए एक गिफ्ट ही रहा होगा जैसे हमेशा है. लेकिन इस मैच में वेस्ट इंडीज ने इंडिया को 43 रनों से हरा दिया जिसके बाद उन्होंने ये फोटो पोस्ट की, लेकिन वो मैच से जुडी फोटो नहीं थी.

बॉलीवुड अपडेट्स...  

बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ

अपने डॉगी से कितना प्यार करती हैं अनुष्का फोटो में आया नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -