भोजपुरी मेगास्टार ने नाजुक के साथ लड़ाया इश्क, देखने के लिए उमड़ पड़ा फैंस का हुजूम

Oct 28 2018 11:51 AM
भोजपुरी मेगास्टार ने नाजुक के साथ लड़ाया इश्क, देखने के लिए उमड़ पड़ा फैंस का हुजूम

भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बाटला हाउस जो कि बॉलीवुड फिल्म है और सबवे जो कि भोजपुरी फिल्म है की शूट‍िंग में व्यस्त है. बता दें कि कल एक तस्वीर जारी हुए थी, जिसमे रवि जॉन अब्राहम के साथ नजर आए थे. वहीं अब भोजपुरी फिल्म सबवे से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुक्रवार को शुरू हो गई. इस खबर की पुष्टि सोशल मीडिया पर हो गई है और फिल्म के सेट से रवि किशन की कई तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं. 

सिदौली रियासत के राजा रामपाल सिंह के महल में शुक्रवार को जब शूटिंग शुरू हुई तो बछरावां का नाम भी फिल्म इंडस्ट्री में शामिल हो गया. बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए डायरेक्टर शिवराज देवल को यह राजमहल सबसे आकर्षक लगा. रव‍ि किशन ने यहां शूटिंग शुरू की तो धीरे-धीरे फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा. फिल्म सबवे कॉमेडी और रोमांच पर बेस्ड है. जिसमे अभिनेत्री नाज़ुक लोचन अपने जलवे बिखेरती नजर आएँगी. 

फिल्म में अभिनेता रवि किशन मुख्य किरदार के रूप में नजर आएंगे. फिल्म तीन दोस्तों की कहानी पर आधारित है. सुदौली के राजमहल में एक नवंबर तक फिल्म के कॉमेडी सीन फिल्माए जायेंगे. इसके बाद शूटिंग आगरा में की जायेगी. सबवे के निर्माता शारदा त्रिपाठी व निर्देशक शिवराज देवल हैं. रवि और नाजुक के अलावा इस फिल्म में राज सिंह, देवेंद्र व पीयूष मुहाने भी नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

गाड़ी लोड होने के बाद भी वह करता रहा ऐसा काम, तिलमिला उठी यह हॉट एक्ट्रेस

बॉलीवुड की तर्ज पर अब भोजपुरी कलाकारों की जिंदगी का हर सच होगा आपके सामने

बाटला हाउस में जॉन के साथ भोजपुरी मेगास्टार, बॉलीवुड निर्देशक ने कह दी इतनी बड़ी बात

इस सेक्सी एक्ट्रेस ने खोली खुद के नाम पर एकेडमी, डांस, एक्टिंग और सिंगिंग का होगा समागम