इस एक्टर के प्लास्टिक कहने पर भड़क गईं ऐश्वर्या, कही ये बात
इस एक्टर के प्लास्टिक कहने पर भड़क गईं ऐश्वर्या, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड की नीली आँखों वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर ही अपने नए लुक को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन को बहुत बार प्लास्टिक सर्जरी के लिए ट्रोल किया गया है. जी हाँ, बहुत बार ऐश्वर्या को ट्रोलर्स ने निशाने पर लिया है उन्होंने उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स किए हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है, उन्होंने अपने होंठों की सर्जरी करवाई है और भी बहुत कुछ. अब इस बात का जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने कहा है कि प्लास्टिक सर्जरी करवाना किसी की पर्सनल च्वाइस होती है.

हमेशा बदन दिखाने वाली यह एक्ट्रेस बदन ढंकने पर हो रही है ट्रोल

हर व्यक्ति को यह चुनने का अधिकार है कि उसे अपने चेहरे में बदलाव करने है या नहीं. ऐश्वर्या ने कहा कि कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट को जो लोग चुनते हैं उनके बारे में आम लोगों को मन से कुछ भी राय नहीं देनी चाहिए. आपको बता दें कि ऐश्वर्या का कहना है कि किसी को कॉस्मेटिक सर्जरी पर सलाह देना आम व्यक्ति का काम नहीं है किसी को यह हक़ नहीं है कि वह किसी को कॉस्मेटिक सर्जरी की सलाह दे. आपको बता दें कि ऐश्वर्या को एक बार इमरान हाश्मी भी प्‍लास्‍ट‍िक कह चुके हैं.

इस एक्टर के बेटे ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज , अब बारी है तैमूर की

जी हाँ, एक बार करण जौहर के चैट शो पर बॉलीवुड के चुम्बन देवता ने ऐश्वर्या को लेकर बात की थी और उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या प्लास्टिक हैं. आपको बता दें कि केवल ऐश्वर्या ही नहीं उनके अलावा और भी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है फिर भी वह प्लास्टिक सर्जरी को लेकर ट्रोल हुईं हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

तो यह कंटेस्टेंट नज़र आएंगे बिग-बॉस 12 में

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

मिस वर्ल्ड मानुषी का No Makeup लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -