इस एक्टर के बेटे ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज , अब बारी है तैमूर की
इस एक्टर के बेटे ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज , अब बारी है तैमूर की
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो अपनी कॉमेडी के लिए पहचाने जाते हैं. जी हाँ, कई ऐसे स्टार्स जिन्होंने अपनी कॉमेडी से सभी को अपना फैन बना लिया है और वह अपनी कॉमेडी के लिए जगत में फेमस भी हो चुके हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कॉमेडी करने वाले अभिनेताओं की बात की जाए तो उसमे रितेश देशमुख का नाम भी शामिल है जो अक्सर ही अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में घर बना लेते हैं. ऐसे में आज ही उनके बेटे राहील का एक वीडियो आया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहील बहुत ही शानदार फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर उसे पूरा करते हुए नजर आ रहा है.

प्लैटिनम या सोने से नहीं चांदी से सजे होंगे दीपिका-रणवीर, जानिए क्या है ख़ास ?

जी हाँ, जिस तरह रितेश फिट रहते हैं वैसे ही उनका बेटा राहील भी फिटनेस को सबसे ज्यादा महत्व देता है. आपको बता दें कि रितेश को साउथ के सुपरस्टार कीचा सुदीप ने फिटनेस चैलेंज दिया था और उसके बाद रितेश ने उसे अपने बेटे को दे दिया और उनके बेटे ने उसे पूरा भी किया. राहिल के फिटनेस चैलेंज का वीडियो उनकी मॉम जेनेलिया डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही शानदार लग रहा है और अब यह वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है.

मॉडल ने नेट की बिकिनी पहनकर फ्लॉन्ट किये अपने प्राइवेट पार्ट्स

 

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

 

इस वीडियो में राहील बहुत ही लाजवाब लग रहे हैं और इस वीडियो को शेयर कर जेनेलिया ने लिखा है Rahyl accepts his Baba’s #FitnessChallenge ... He further challenges the Bachcha Gang..... #BachceFitTohDeshFit रितेश के बेटे ने तो चैलेंज पूरा कर दिखाया अब बारी है सैफ अली खान के नवाब तैमूर की, देखते हैं वह क्या कमाल दिखाते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

मिस वर्ल्ड मानुषी का No Makeup लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की इन तीन हसीनाओं से डरते हैं अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -