बिग बॉस में आने के बाद इन कंटेस्टेंट के चमके सितारे
बिग बॉस में आने के बाद इन कंटेस्टेंट के चमके सितारे
Share:

जैसा कि आप सभी जानते है कि बिग बॉस ख़त्म 'हो चूका है और इस शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी दुनिया में गुम हो चुके है. लेकिन कुछ लोग तो ऐसे है जो बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद बिलकुल नजर ही नहीं आये है और कुछ लोगों ऐसे है जो बिग बॉस के घर से आने के बाद जमकर चर्चा में चल रहे है. बता दे कि, शो कंटेस्टेंट विकास गुप्ता जिन्हे मास्टरमाइंड के नाम से जाना जाता है. शो में आने से पहले इन्हे ज्यादा कोई नहीं जानता था लेकिन शो में आने के बाद वह खूब सुर्खियों में रहे.

वहीं कॉमनर और पड़ोसी घर से आए लव त्यागी शो से बाहर होने के बाद लाइमलाइट से दूर हो गए. इसके बाद हम बात करते है प्रियांक शर्मा की, बिग बॉस में आने से पहले शायद ही इन्हे कोई जनता होगा लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनको नई पहचान मिली, यही नहीं बल्कि, ये भी चर्चा हो रही है कि, प्रियांक शर्मा बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकते है. इसके अलावा अभिनेत्री हिना खान वह बिग बॉस से पहले टीवी का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकी थी और उन्होंने इस शो के जरिये लोगों की बीच अपनी खास पहचान भी बना ली थी. लेकिन बिग बॉस में आने के बाद वह और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई है और जल्दी बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली है.

सबसे आखिर में बात करते है बिग बॉस की क़्वीन और विनर शिल्पा शिंदे की. जो बिग बॉस में आने से पहले सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' के जरिये लोगों के बीच मशहूर थी. यही नहीं बल्कि, उन्होंने कुछ फिल्मो में भी काम किया है. फिलहाल तो वह अपनी जीत का जश्न मना रही है और दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय कर रही है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस ने नहीं किया कमाल लेकिन, शिल्पा के इस शो ने कर दिया धमाल

गौतम ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

'पद्मावत' के खिलजी ने सपना चौधरी के गाने पर मचाया तहलका

'सूर्यपुत्र कर्ण' के गौतम की शादी आज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -