गौतम ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा
गौतम ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा
Share:

टीवी के बेहतरीन एक्टर गौतम रोडे अपनी को-स्टार पंखुड़ी अवस्थी से आज अपनी शादी करने जा रहे हैं. टीवी सीरियल 'सरस्वती चंद्र' में अपने अभिनय से सबको अपना कायल बनाने वाले गौतम आज यानि 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में इस कपल की मेहंदी की तसवीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमे यह कपल बेहद ही सुन्दर लग रहा है.

दिल्ली में अपनी शादी की रस्में पूरी करने के बाद ये कपल मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन का आयोजन करेगा. अपनी इस शादी के बारे में बात करते हुए गौतम ने बताया कि, उनकी सगाई की तरह ही उनकी शादी भी अब किसी से छुपी हुई नहीं रह गयी है. उनका इरादा कभी भी इसे गुप्त रखने का नहीं था.

अपने सगाई के वक़्त दिए गए बयान में उन्होंने बताय था कि, "जब तक आप यह नहीं जानते कि यह किस दिशा में जा रहा है, तब तक किसी चीज के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है." उन्होंने बताया कि पहले हमारे घरवालों के बीच में आपसी बैठक हुई, फिर हमारी सगाई की गई. और उन्हें यकीन था कि उनका यह रिश्ता अब उनकी शादी की ओर बढ़ रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावत' के खिलजी ने सपना चौधरी के गाने पर मचाया तहलका

'सूर्यपुत्र कर्ण' के गौतम की शादी आज

इस तरह बहु की इमेज से बाहर आई हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -