ट्रांसजेंडर बनी सुपरगर्ल

ट्रांसजेंडर बनी सुपरगर्ल

हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल मेंस (Nicole Maines) पहली बार किसी ट्रांसजेंडर शो में नज़र आने वाली हैं. इसकी जानकारी हाल ही में मिली है. इस शो में निकोल को ट्रांसजेंडर के किरदार के लिए ही चुना गया है. ये एक हॉलीवुड शो है जिसमें निकोल नज़र आने वाली हैं. सबसे पहले आपको बता दें निकोल शो के चौथे सीजन 'सुपरगर्ल' में नजर आएंगी. ये हॉलीवुड में बहुत ही जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ट्रांसजेंडर्स के लिए कई लड़ाई लड़ी है. इसी खास कारण के लिए उन्हें जाना जाता है.

न्यूड फोटो शेयर करने वाली किम ने खुद को बताया शर्मीली

एक वेबसाइट के अनुसार निकोल शो में अप्रिल पार्कर जोन्स और डेविड एजाला के साथ दिखाई देंगी. इस शो में वो निया नल या ड्रीमर का किरदार निभाएंगी जो एक रिपोर्टर भी है. वहीं निकोल को ट्रांसजेंडर महिला कैरेक्टर दिया गया है जिसकी जानकारी हाल ही में दी गई है. इसके अलावा शो में वो एक अभियान चलाती हैं और उसी से वो दूसरों की मदद भी करती हैं. फ़िलहाल इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन उन्होंने बताया कि जल्दी ही शूटिंग की जाएगी. जानकारी के लिए बता दें, फिल्म की शूटिंग ब्रिटिश कोलंबिया के वेंकुवर में होगी.

निक ने दिया प्रियंका को यह बर्थडे गिफ्ट, मीडिया से छुपाती दिखी प्रियंका

निकोल को इस शो के लिए कई ऑडिशन देने पड़े हैं और तब जा कर उनका रोल सेलेक्ट हुआ है. कहा जा रहा है ये शो अगल साल अप्रैल तक आएगा. तो हॉलीवुड देखने वाले इस शो को देखना का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन इसे टेलीकास्ट होने में काफी समय है. इसके पहले निकोल स्कूल के कारण चर्चा में आई थी जहां उन्हें स्कूल के टॉयलेट को इस्तेमाल नहीं करने दिया जा रहा था.

वजन कम करने के बाद सिंगर ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

?