'ए कॉपी करने वाली लड़की तू बता...', टीचर के इतना बोलते ही फंदे से झूल गई 9वीं की छात्रा
'ए कॉपी करने वाली लड़की तू बता...', टीचर के इतना बोलते ही फंदे से झूल गई 9वीं की छात्रा
Share:

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर में एक विद्यालय में पढ़ने वाली 9वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। आरोप है कि स्कूल टीचर द्वारा अपमानित किए जाने पर उसने ये कदम उठाया। लड़की का नाम श्रावनी संजय नाईकनवरे है। वो शहर के किडीज इंफोपार्क स्कूल में पढ़ती थी। इस घटना में लड़की की मां वर्षा संजय नाईकनवरे ने टीचर को जिम्मेदार ठहराया है। 

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले बेटी को विद्यालय में पढ़ाने वाले अध्यापक राहुल पवार को गणित पढ़ाने के लिए ट्यूटर रखा था। बेटी ने लगभग 10 दिन पश्चात् ट्यूशन की पढ़ाई पसंद न आने की शिकायत की। इस पर उन्होंने दूसरी जगह ट्यूशन के लिए भेजा। आगे उन्होंने बताया कि इससे राहुल पवार गुस्सा हो गया। इसी बीच विद्यालय में परीक्षा के समय श्रावणी को सोशल साइंस के टीचर ने चीटिंग करते पकड़ा। इसकी खबर राहुल पवार को हुई। फिर परीक्षा समाप्त होने के बाद विद्यालय शुरू हो गए। 

इसमें मैथ्स की कक्षा में राहुल ने क्लास में सवाल पूछा तो बेटी ने हाथ उठाया। इस पर टीचर ने पुराना गुस्सा निकालते हुए 'ए कॉपी करने वाली लड़की तू बता' ऐसा बोलकर सबके सामने अपमानित किया। ये बात बेटी के दिल को लगी। आगे उन्होंने बताया कि चीटिंग पकड़े जाने के कारण बेटी पहले से डिप्रेशन में थी। वहीं अध्यापक द्वारा अपमानित करने पर उसने घर आकर रस्सी से लटककर आत्महत्या कर ली। इस मामले में शिवाजी नगर पुलिस ने श्रावणी की मां के बयान पर अपराधी के खिलाफ धारा-306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

बिहार में हुआ बड़ा हादसा, दर्जनों यात्री हुए लहूलुहान

पड़ोसी ने पालतू डॉगी को कह दिया कुत्ता तो भड़क उठा शख्स, उठा लिया ये खौफनाक धकम

'जिस व्यक्ति के अंदर 'सनक' नहीं होती वो...', इन विचारों से करें सुभाष चंद्र बोस को याद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -