पड़ोसी ने पालतू डॉगी को कह दिया कुत्ता तो भड़क उठा शख्स, उठा लिया ये खौफनाक धकम
पड़ोसी ने पालतू डॉगी को कह दिया कुत्ता तो भड़क उठा शख्स, उठा लिया ये खौफनाक धकम
Share:

मदुरै: तमिलनाडु के मदुरै जिले के डिंडीगुल क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। यहाँ पड़ोसी ने एक व्यक्ति के पालतू डॉगी को कुत्ता कह दिया। इससे भड़के व्यक्ति ने बुजुर्ग का क़त्ल कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। हत्या के अपराधी फरार बताए जा रहे हैं। घटना 19 जनवरी की है।   

प्राप्त खबर के अनुसार, मदुरै जिले के डिंडीगुल क्षेत्र के थाडीकोम्बु गांव में डेनियल और विंसेंट नाम के लोगों ने एक डॉगी पाल रखा था। उनके पड़ोस में ही रायप्पन नाम का व्यक्ति रहता था जो विंसेंट और डेनियल का रिश्तेदार भी था। पेशे से किसान रायप्पन ने कई बार ये शिकायत की थी पड़ोसी का पालतू डॉगी आसपास से गुजर रहे लोगों को देखकर आक्रामक हो जाता है। कई बार रायप्पन ने इसे लेकर डेनियल और विंसेंट से शिकायत की थी। डेनियल और विंसेंट रायप्पन के पालतू डॉगी का नाम लेने की बजाय उसे कुत्ता बोलने को लेकर नाराजगी जताते थे। बताया जाता है कि रायप्पन ने 19 जनवरी के दिन डेनियल एवं विंसेंट से उनके पालतू डॉगी की शिकायत की। इसी बीच दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई।

कहासुनी के चलते झगड़ा इतना बढ़ गया कि रायप्पन ने डेनियल और विंसेंट के पालतू डॉगी को मारने के लिए छड़ी मांगी। इतना सुनकर डेनियल और विंसेंट भड़क गए। दोनों ने रायप्पन पर हमला बोल दिया। डेनियल एवं विंसेंट ने रायप्पन की खूब पिटाई कर दी। मारपीट में चोटिल 65 वर्षीय रायप्पन मौके पर बेहोश होकर गिर पड़े। आनन-फानन में लोग रायप्पन को इलाज के लिए नजदीकी चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घरवालों की शिकायत पर थाडीकोम्बु थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाडीकोम्बु थाने की पुलिस रायप्पन के क़त्ल के मामले में अपराधी डेनियल और विंसेंट की तलाश में छापेमारी कर रही है।

लिव-इन पार्टनर की बेटी संग एक साल तक दरिंदगी करता रहा शख्स, अब हुआ गिरफ्तार

डॉक्टरों की जगह 12वीं पास कर रहे थे BHU के अस्पताल में इलाज, हैरान कर देने वाला है मामला

OMG! अक्षय कुमार के 8 टुकड़े कर जंगल में फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -