सप्लीमेंट्री आने पर 15 वर्षीय 9वीं की छात्र ने उठाया यह कदम
सप्लीमेंट्री आने पर 15 वर्षीय 9वीं की छात्र ने उठाया यह कदम
Share:

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। 15 साल की एक लड़की ने रिजल्ट अच्छा न आने पर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने लिखा में जानती हूँ, मैं किसी काम में अच्छी नहीं हूँ, मुझसे कुछ नहीं होता। वहीं उसने नोट में यह भी लिखा की वह पहले भी सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हे लेकिन सफल नहीं हुई। जब छात्रा ने खुद को फांसी लगाई तब घर पर वह और उसका भाई ही थे।

दरअसल यह घटना इंदौर के परदेशीपुरा क्षेत्र की है, 9वी की छात्र ने परीक्षा में सप्लीमेंट्री आने पर आत्महत्या कर ली। छात्र अपनी दादी के यहाँ रह कर केंद्रीय विद्यालय बड़वाह से पढाई कर रही थी, छुट्टियों में वह अपने माता-पिता के पास इंदौर आई थी। छात्रा के पिता सुबह अपने काम पर निकल गये वहीं उसकी माँ भी किसी काम से घर के बाहर गई हुई थी उसी दौरान उसने फांसी लगा ली।

छात्रा को फांसी के फंदे पर लटके उसके बाई ने देखा और परिजनों को सुचना दी। छात्रा ने आत्महत्या से पहले एक नोट लिखा जिसमे लिखा था, सॉरी मम्मी, सॉरी पापा मैं 9वी में पास नहीं हो पाई। मुझे पता है कि किसी लायक नहीं हूं। जब मुझे सप्लीमेंट्री आई तभी मैंने सोच लिया था कि मैं मर जाउंगी। मैंने पहले भी नींद की गोलिया खाई थी लेकिन उससे कुछ नहीं हुआ। बाय मम्मी ध्यान रखना अपना। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है

इंदौर को मिला 7500 करोड़ का बजट, अहिल्या लोक से लेकर ओवर ब्रिज तक मिली कई बड़ी सौगातें

रैगिंग से डिप्रेशन में आकर नर्सिंग कॉलेज की एक छात्रा ने की खुदखुशी

राहुल गांधी के बाद अब दिग्विजय सिंह मानहानि केस में फंसे, कोर्ट ने तय किए आरोप, क्या सांसदी भी जाएगी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -