रैगिंग से डिप्रेशन में आकर नर्सिंग कॉलेज की एक छात्रा ने की खुदखुशी
रैगिंग से डिप्रेशन में आकर नर्सिंग कॉलेज की एक छात्रा ने की खुदखुशी
Share:

विदिशा (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में नर्सिंग कॉलेज की एक छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस पर परिजनों का आरोप है कि छात्रा ने रैगिंग से परेशान होकर ये कदम उठाया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा शुभी चौरसिया विदिशा के शासकीय नर्सिंग कॉलेज के हॉस्टल में पढ़ाई कर रही थी। वहीं छात्रा के सुसाइड करने से कॉलेज और हॉस्टल परिसर में सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी शुभी के साथ कॉलेज में रैगिंग होती थी। उनकी बेटी पिछले 6 माह से डिप्रेशन में थी कई बार उसका इलाज भी कराया गया। परंतु कॉलेज की रैगिंग के कारण उनकी बच्ची डिप्रेशन से बहार नहीं आ पा रही थी और शायद उसने इसलिए इतना बड़ा कदम उठाया।

नर्सिंग कॉलेज की प्रिंसिपल के मुताबिक मृतक शुभी चौरसिया अभी अपना इलाज कराने एक महीने की छुट्टी पर गई थी। इसके अलावा वह हॉस्टल में किसी छात्रा के साथ रहना पसंद नहीं करती थी। वह अपना सामान लेने या अन्य कामों से वह बाजार भी अकेले जाया करती थी। साथ ही कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राएं और हॉस्टल में रहने वाली छात्राएं भी उसके साथ रूम शेयर करना पसंद नहीं करती थी क्योंकि वह थोड़ी सी हाइपर किस्म की थी। फ़िलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

राहुल गांधी के बाद अब दिग्विजय सिंह मानहानि केस में फंसे, कोर्ट ने तय किए आरोप, क्या सांसदी भी जाएगी ?

बिना सोचे समझे करते है किसी भी लिंक पर क्लिक, तो हो जाए सावधान

भाजपा में लौटे पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -