महान स्वतंत्रता सेनानी के परपोते की हुई संदिग्ध मौत, मां बोली- 'पुलिसवालों ने ली जान'
महान स्वतंत्रता सेनानी के परपोते की हुई संदिग्ध मौत, मां बोली- 'पुलिसवालों ने ली जान'
Share:

भोजपुर: बिहार के भोजपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है जिसमे महान स्वतंत्रता सेनानी बाबू वीर कुंवर सिंह के परपोते रोहित सिंह की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है जिसके पश्चात् क्षेत्र में हंगामा मच गया है। रोहित सिंह 40 वर्ष के थे। रोहित कुंवर सिंह किले में अपनी मां और भारतीय जनता पार्टी नेत्री पुष्पा सिंह के साथ रहते थे। रोहित की मां के अनुसार, उनके बेटा का सोमवार रात कुंवर सिंह किला परिसर की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों के साथ झगड़ा हुआ था तत्पश्चात, वो देर रात घर लौट आया। कहा जा रहा है कि फिर रोहित रात को ही घर से निकल गया था।

वही इसके कुछ देर पश्चात् उसकी मां और भारतीय जनता पार्टी नेत्री पुष्पा सिंह को बेटे के जगदीशपुर रेफरल हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर प्राप्त हुई जहां उसका उपचार चल रहा था। मृतक की मां पुष्पा सिंह ने किला परिसर में उपस्थित सुरक्षाकर्मियों पर रोहित के साथ मारपीट कर उसे घायल कर देने का इल्जाम लगाया है। वहीं इस घटना के बाद से ही मौके पर अफरातफरी का आलम है तथा रेफरल हॉस्पिटल के पास भारी आँकड़े में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

खबर के अनुसार, बाबू वीर कुंवर सिंह का परपोता रोहित कुंवर सिंह किला परिसर में सुरक्षा के लिए तैनात सैनिकों के साथ शराब के नशे में झगड़ा करता था। इसके अतिरिक्त कुछ वर्ष पूर्व उसने किला परिसर में लगी कुंवर सिंह की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया था।  पुलिस ने प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने के इल्जाम में मृतक रोहित को जेल भी भेजा था। बहरहाल अवसर पर पहुंचे पुलिस अफसर फिलहाल मामले के बारे में कैमरे पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। 

कर्नाटक 'हलाल' उत्पादों पर आपत्तियों की जांच करेगा

हरियाणा में विवाहिता के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, पति को धमकी देकर भगाया

'CM सर, मेरी शिकायत सुनिए..', महिला ने सीएम योगी को बताई शिकायत, महज 24 घंटे में हो गया समाधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -