17 सेकेंड में फावड़े के 9 वार, लहूलुहान होकर गिरे रिटायर्ड दलित दरोगा, अस्पताल में तोड़ा दम, जरीफ अंसारी गिरफ्तार
17 सेकेंड में फावड़े के 9 वार, लहूलुहान होकर गिरे रिटायर्ड दलित दरोगा, अस्पताल में तोड़ा दम, जरीफ अंसारी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में PAC के जिस रिटायर्ड दलित दारोगा पर फावड़े से वार किया गया था, उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। हमले का दिल दहलाने वाले CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमे जरीफ अंसारी नामक आरोपी दिनदहाड़े रिटायर्ड दारोगा गरीब दास पर फावड़े से अंधाधुंध वार करते हुए नज़र आ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, यह हमला 18 मई 2023 को किया गया था। हमले के बाद जरीफ अंसारी ने सरेंडर कर दिया था। 

CCTV में दिख रहा है कि वह फावड़े से तब तक रिटायर्ड दरोगा पर हमला करता रहता है, जब तक गरीब दास बेहोश होकर गिर नहीं जाते हैं। घटना मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा गाँव की है। एक दुकान पर बैठे रिटायर्ड दारोगा पर जरीफ ने अचानक फावड़े से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिए थे। हमले की पूरी घटना दुकान के पास लगे CCTV कैमरे में दर्ज हो गई थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, जरीफ ने 17 सेकेंड में रिटायर्ड दरोगा गरीबदास पर ताबड़तोड़ 9 वार किए। गिरने के बाद भी अंसारी उनकी गर्दन और सिर पर वार करता रहा।

इस हमले में बुरी तरह घायल गरीबदास को स्थानीय लोगों ने किसी तरह अस्पताल पहुँचाया। जहाँ से हालत नाज़ुक होने के चलते उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। फिर मेरठ से दिल्ली ले जाया गया। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड दरोगा के सिर और गर्दन पर गंभीर चोटें लगी थीं, इसलिए उन्हें बचाया नहीं जा सका। वहीं, कातिल जरीफ अंसारी ने थाने में सरेंडर कर अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस से पूछताछ में जरीफ ने बताया है कि उसकी पत्नी के साथ गरीब दास के नाज़ायज़ संबंध था। इसलिए उसने हमला किया। पुलिस को हत्या में और भी लोगों के शामिल होने का संदेह है। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, जबकि एक की खोज की जा रही है। गरीबदास के परिजनों की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

पिता ने कर डाली अपने ही बेटे की हत्या, मामला खुलते ही पुलिस भी रह गई दंग

वट सावित्री पूजा के लिए खरीददारी करने गई थी पत्नी, लौटी तो मिली पति की लाश, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

प्रेमिका होते हुए दूसरी लड़की पर आ गया प्रेमी का दिल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -