परिजनों के समझाने के बाद भी लड़की को छेड़ते थे युवक, तंग आकर 8वीं की छात्रा ने ख़त्म कर ली जीवनलीला
परिजनों के समझाने के बाद भी लड़की को छेड़ते थे युवक, तंग आकर 8वीं की छात्रा ने ख़त्म कर ली जीवनलीला
Share:

बीड: महाराष्ट्र के बीड जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 8वीं की छात्रा ने छेड़खानी एवं धमकी से तंग आकर खुदखुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के घरवालों की शिकायत पर युसुफवडगांव थाने में दो युवक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

प्राप्त खबर के अनुसार, केज तहसील के औरंगपुर की रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा आदर्श कन्या विद्यालय की कक्षा 8 में पढ़ती थी. 2 अप्रैल को वो परीक्षा देने गई थी. इस के चलते संकेत राहुल शिंदे और सोमनाथ रघुनाथ डीवरे नामक शख्स चिढ़ाने लगा. इसके अतिरिक्त वे मोटरसाइकिल को आड़ी-तिरछी खड़ी करके तथा उसको पत्थर मारके परेशान करने लगे. इस बात को छात्रा ने अपने परिजनों को बताई. तत्पश्चात, उसके पिता और चचेरे भाई ने उन बच्चों के माता-पिता को बताया, जो उन्हें परेशान कर रहे थे. दोनों अपराधी के माता-पिता ने समझाया, मगर आरोपी में कोई अंतर नहीं आया. दो महीने पहले भी संकेत शिंदे एवं सोमनाथ डीवरे ने छात्रा को छेड़ा था. उस वक़्त भी छात्रा के पिता और चचेरे भाई ने आरोपी के परिजन को बताया था. 

2 अप्रैल को संकेत शिंदे एवं सोमनाथ डीवरे ने उससे कहा कि तुम हमारे साथ चलो, नहीं तो तुम्हें परीक्षा नहीं देने देंगे. इससे छात्रा मानसिक तनाव में आ गई तथा 5 अप्रैल की दोपहर पेपर देकर घर आई और घर में आराम करने लगी. रात लगभग 10 बजे चक्कर आने पर छात्रा से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि उसने जहरीली दवा खा ली है. तत्काल परिजनों ने उसे उपचार के लिए सरकारी चिकित्सालय अंबाजोगाई में भर्ती कराया. मगर, उपचार के चलते 12 अप्रैल की प्रातः 10:15 बजे उसकी मौत हो गई. फिर मृतक छात्रा के परिजन संकेत राहुल शिंदे एवं सोमनाथ रघुनाथ डीवरे दोनों के खिलाफ युसुफवडगांव पुलिस स्टेशन में 305 एवं 506 के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया. इस मामले की तहकीकात युसुफवडगांव पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक मच्छिन्द्रनाथ शेंडगे कर रहे हैं. 

अमीर सरफराज की हत्या के बाद पाकिस्तान के आतंकियों में दहशत, ISI पर फूटा लश्कर का गुस्सा !

'जिन स्कूलों में खेल का मैदान नहीं, उन्हें बंद करे सरकार..', केरल हाई कोर्ट ने लगाई फटकार

सुप्रीम कोर्ट ने अगस्त तक टाली कृष्ण जन्मभूमि मामले की सुनवाई, इलाहबाद HC के आदेश पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -