रात में सोई वृद्धा, सुबह मिली सिर फटी, नाक और मुंह से खून निकलती लाश
रात में सोई वृद्धा, सुबह मिली सिर फटी, नाक और मुंह से खून निकलती लाश
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से सामने आया है. इस मामले में बीते शुक्रवार की रात एक बुजुर्ग महिला की सिर कूंच कर हत्या की जा चुकी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुटी हुई है. मिली खबर के मुताबिक बुजुर्ग महिला की हत्या की जानकारी लोगों को उस समय हुई जब पड़ोस के लोगों ने बिस्तर पर उनका शव पड़ा हुआ देखा, और वह शव खून से लथपथ था. वहीं इसके बाद लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया और सभी हैरान रह गए, धीरे धीरे भीड़ जुट गई और सभी हैरान रह गए.

इस मामले में यह सब देखकर किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी और जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रहे है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''जिले के चंदवक थाना क्षेत्र के गोबरा गांव में की रहने वाली श्यामा यादव(70) की शुक्रवार रात सिर कूंच कर हत्या कर दी. हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. वह घर में अकेले रहती थीं. बूंदाबादी के कारण घर के अंदर सो रहे पट्टीदारों को रात में इसकी भनक तक नहीं लगी.

सुबह पड़ोसी दूध देने पहुंचे तो देखा कि वृद्धा चारपाई पर ही मृत पड़ी थी. सिर फटा था. नाक और मुंह से खून बहकर बिस्तर से रिसता हुआ जमीन पर गिरा था.'' पुलिस का कहना है मृतका की विवाहिता बेटी अमरावती ने पड़ोसी जिमेदार यादव से जमीनी विवाद को लेकर मां की हत्या का आरोप लगाया है और उन्होंने जिमेदार यादव और उनके बेटे रोहित यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बचाव के लिए पिता ने बेटे के सिर में मारा डंडा, हुई मौत

फिर शर्मसार हुआ हैदराबाद, मदद के बहाने ऑटो ड्राइवर ने किया रेप

पहले पति ने की आत्महत्या फिर शव देखकर आई पत्नी ने बेटी संग लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -