फिर शर्मसार हुआ हैदराबाद, मदद के बहाने ऑटो ड्राइवर ने किया रेप
फिर शर्मसार हुआ हैदराबाद, मदद के बहाने ऑटो ड्राइवर ने किया रेप
Share:

इस समय पूरे देश में रेप की घटनाये लगातार सामने आ रही है, और बीते दिनों हैदराबाद से सामने आए रेप के मामले ने सभी को हैरान कर दिया. वहीं अब एक और मामला सामने आ गया है जो हैरान करने वाला है. यह मामला हैदराबाद के चंद्रयांगुत्ता थाना क्षेत्र का है जहाँ एक 18 वर्षीय लड़की से एक ऑटो ड्राइवर ने कथित रूप से रेप किया. इस मामले में पीड़ित अपनी 10 वर्षीय बहन के साथ रास्ता भूल गई थी तो इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी ऑटो ड्राइवर ने उन्हें मदद की पेशकश की. वहीं उसके बाद 8 दिसंबर की रात लड़की का ऑटो ड्राइवर ने यौन उत्पीड़न किया.

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर ने शहर के नामपल्ली इलाके में एक लॉज में लड़की के साथ रेप किया और इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. वैसे आपको याद हो इससे पहले हैदराबाद में डॉक्टर दिशा के साथ गैंगरेप करने और हत्या करने का मामला सामने आया था जिसे लेकर देशभर में जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ था और उसके बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका एनकाउंटर किया गया था.

उसके बाद पुलिस ने दावा किया कि क्राइम सीन रिक्रिएट करने के दौरान आरोपियों ने हथियार छीना था और पत्थरों से हमला किया था और इसके बाद क्रॉस फायरिंग में चारों आरोपियों को ढेर कर दिया गया. इस मामले के बाद भी सामने आए नए मामले ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं और सभी इससे हैरान है.

जबलपुर: नाले के पास खून से लथपथ मिली पांच वर्षीय मासूम, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

DRDO के चेयरमैन की बेटी से चलती ट्रेन में लूट, पुलिस ने तेजी दिखाते हुए चार घंटों में दबोचा आरोपी

छेड़खानी से परेशान होकर लड़की ने खाया जहर, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -