पहले पति ने की आत्महत्या फिर शव देखकर आई पत्नी ने बेटी संग लगाई फांसी
पहले पति ने की आत्महत्या फिर शव देखकर आई पत्नी ने बेटी संग लगाई फांसी
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बनते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र का है. जहाँ के एक पूरे परिवार ने जान दे दी है. इस मामले में पहले एक परिवार मे पति ने नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी और उसके बाद शाम को पत्नी ने भी पांच साल की अपनी मासूम बेटी के साथ फांसी के फंदे लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

वहीं इस मामले के होने के पीछे का सच अब तक खुल नहीं पाया है. अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है. इस पूरे मामले को खोलते हुए पुलिस ने कहा कि, ''एक परिवार मूल रूप से तमिलनाडु के चेन्नई का निवासी है और मृतक पति 33 वर्षीय भरत जे गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर के पद पर तैनात था.'' वहीं आगे उन्होंने कहा, ''भरत सितंबर माह में ही अपनी पत्नी और बच्ची के साथ नेपाल के काठमांडू से यहां शिफ्ट हुआ था. वह गोल्डन टिप्स टी कंपनी से पहले नेपाल में बिग मार्ट शॉपिंग मॉल में नौकरी करता था. भरत की पत्नी शिवरंजनी हाउसवाइफ थीं और बेटी KG की छात्रा थी.

भरत जे का भाई कार्तिक जे साकेत नई दिल्ली में स्थित किसी कोचिंग सेंटर से पायलट के कोर्स के लिए तैयारी कर रहा है. भरत ने शुक्रवार को जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह करीब 11:30 बजे मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना पाकर पत्नी, देवर और बेटी के साथ राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची. पति की मौत से आहत पत्नी ने अस्पताल से घर लौटने के बाद बेटी के साथ फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली.'' इस मामले में अब जांच जारी है.

सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने के कारण व्यक्ति को हुई जेल

बिहार: समस्तीपुर में खेत से बरामद हुआ महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर: नाले के पास खून से लथपथ मिली पांच वर्षीय मासूम, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -