7 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या,  दरिंदे ने ईंट से कुचला सिर
7 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या, दरिंदे ने ईंट से कुचला सिर
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में 7 वर्षीय मासूम बच्ची का बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने CCTV कैमरे की फुटेज के अधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि दुष्कर्म और हत्या के बाद बच्ची के लाश को अरावली के जंगलों में फेंक दिया था। 

रिपोर्ट के अनुसार, 27 दिसंबर को पहली कक्षा में पढ़ने वाली उनकी बेटी घर से स्कूल जाने के लिए निकली, मगर वापस नहीं लौटी। परिवार वालों ने पहले बच्ची को रास्ते में खोजा, लेकिन जब नहीं मिली तो स्थानीय थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान जब इलाके के CCTV कैमरे खंगाले, तो आरोपी बच्ची के पीछे नज़र आया और उसकी पहचना रविंद्र के रूप में हुई। जो उसकी इलाके का निवासी है। 

CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की गई। तो उसने हैरान करने वाले खुलासे किए। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बच्ची को अकेला जाता देखा, तो स्कूल के रास्ते में पड़ने वाले अपने मकान में जबरदस्ती खींच लिया और उसका बलात्कार किया। रेप के दौरान बच्ची चीखी, तो उसका गला दबाया फिर ब्लेड से बच्ची का गला रेत दिया। यही नहीं उसने बच्ची के सिर पर ईंट भी मारी।  

इसके बाद आरोपी रविद्र में बच्ची की लाश को बोरी में भरा और बाइक पर रखकर अरावली के जंगल में फेंक दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी बच्ची के परिजनों को जानता था, क्योंकि वह लोग उसके घर किराए पर रह चुके थे। उन्होंने हाल ही में मकान बदला था। इस मामले पर ACP बड़खल अभिमन्यु गोयत ने जानकारी दी है कि घटना के 12 घंटे के अंदर ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया। वहीं मृतक बच्ची के परिजन आरोपी के खिलाफ कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि जिस तरह उनकी बच्ची को तड़पा-तडपा कर मारा है, उसे भी वैसी ही सजा मिली चाहिए।

'जो वोट दें उनका भी, जो न दें उनका भी करें भला', गडकरी ने बताई लोकतंत्र की पहचान

मोबाइल ने ली शख्स की जान, चौंकाने वाला है मामला

शिक्षक पति की मारपीट से तंग आकर पत्नी ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -